Advertisment

Rashifal 28 May 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों को जीवनसाथी से मिलेगा पूरा सहयोग, लंबे वक्त से अटका हुआ काम भी अब होगा पूरा

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 28 मई का राशिफल (Today horoscope rashifal 28 May 2022).

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
Aaj ka Rashifal

आज शनिवार के दिन इन राशियों को जीवनसाथी से मिलेगा पूरा सहयोग( Photo Credit : Social Media)

Today Horoscope 28 May 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शुक्रवार के दिन करना होगा परिवार में अलगाव का सामना, किन राशि के जातकों को विपरीत परिस्थितियों से निपटने का मिलेगा तोड़ और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 28 मई का राशिफल.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Hanuman Chalisa Benefits: कल शनिवार और आने वाली शनि जयंती के दिन हनुमान चालीसा का पाठ, पहुंचाएगा आपको अद्भुत दिव्य लाभ

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. व्यर्थ के कामों में व्यस्त रहेंगे. शिक्षा क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. व्यापार के उद्देश्य से की गई यात्रा लाभदायक होगी. सावधान रहें भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. प्रेम संबंध में अनबन हो सकता है.

वृषभ (Taurus): वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. कारोबार में निवेश करने से पहले उसके लाभ नुकसान के बारे में सोच-विचार लें. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. क्रोध को काबू में रखें. आज प्रेमी जोड़ें बेहिचक अपनी बातें साझा कर सकते हैं.

Advertisment

मिथुन (Gemini): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है.

कर्क (Cancer): आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की की उम्मीद है. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कारोबार में अचानक धन लाभ संभव है. वाणी पर संयम बरतें. आज प्रेमी जोड़े एक दुसरे के बेहद करीब आ सकते हैं. आज आपकी भावनाएं बेकाबू हो सकती है.

  

सिंह (Leo): आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. कारोबार में निवेश करने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. अगर प्रेमी जोड़ों में किसी बात को लेकर नाराजगी चल रही है तो एक दुसरे के सामने खुलकर अपनी बातें व्यक्त करेंगे.

कन्या (Virgo): किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सावधान रहें भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. किसी नये लोगों से मुलाकात हो सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

Advertisment

तुला (Libra): आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धन लाभ संभव है. इस राशि के कारोबारियों को उधारी दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. किसी तीसरे के चक्कर में जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Science Behind Hanuman Chalisa: धर्म का सार हनुमान चालीसा का आज जानें रहस्यमयी आधार

वृश्चिक (Scorpio): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से तरक्की संभव है. जीवनसाथी से निजी बातें साझा कर सकते हैं.

Advertisment

धनु (Sagittarius): लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. उधारी दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. जीवनसाथी के सहयोग से मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रेमी जोड़े एक दुसरे के बेहद करीब आ सकते हैं.

मकर (Capricorn): कार्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिले सकती है. कारोबार में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. नये जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी.

कुंभ (Aquarius): आज शुरू किए गए कार्यों में  सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. वाहन व मकान लेने के योग हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

Advertisment

मीन (Pisces): आज शुरू किए गए कार्यों में  सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. वाहन व मकान लेने के योग हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

rashifal 28 May 2022 dainik rashifal 28 May 2022 today love rashifal 28 May 2022 today horocope 28 May 2022 aaj ka rashifal 28 May 2022 zodiac signs 28 May 2022
Advertisment
Advertisment