Advertisment

Rashifal 3 June 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों की काम में लापरवाही हो सकती है घातक, कोई भी प्लान सोच समझकर बनाएं

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 3 जून का राशिफल (Today horoscope rashifal 3 June 2022).

author-image
Gaveshna Sharma
एडिट
New Update
Rashifal 3 June 2022

आज शुक्रवार के दिन इन राशियों की काम में लापरवाही हो सकती है घातक( Photo Credit : Social Media)

Today Horoscope 3 June 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के कामकाज में आज गुरुवार के दिन ईर्ष्यालु लोग डालेंगे अड़ंगा, किन राशि के जातक तनाव को न होने दें खुद पर हावी और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 3 जून का राशिफल.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Grah Negative Effects On Nuclear Family: एकल परिवार में रहना लाता है बेहिसाब तबाही, ग्रहों के भयंकर प्रकोप के बर्बाद हो जाता है जीवन

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. पारिवारिक जीवनसुखमय होगा. कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभकारी होगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

वृषभ (Taurus): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. सहकर्मियों के सहयगो से नौकरी में तरक्की संभव है. परिवार में कोई अच्छी खबर मिलने से उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबारी रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. छात्रों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट से विवाद हो सकता है.

Advertisment

मिथुन (Gemini): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. फिजुलखर्ची से बचें. लवमेट की तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कर्क (Cancer): आज आपका कोई सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. भाइयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबारी लाभ का सौदा करेंगे. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

  

सिंह (Leo): आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. कार्यों में बाधा आने से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको धैर्य बनाने की जरुरत है. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. माता पिता का सहयोग मिलेगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम हैं. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है. जमीन या मकान लेने के योग हैं. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी आपसे नाराजगी जाहिर कर सकती है.

Advertisment

तुला (Libra): आज दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर बनाई गई योजना फलीभुत होगी. लवमेट के डिमाडं को पूरा नहीं करने से नाराज हो सकती है. कारोबारी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

यह भी पढ़ें: Why Haldi Is Not Offering To Lord Shiv: शिव जी पर हल्दी अर्पण करना महिलाओं के जीवन में दुर्भाग्य को देता है जन्म, महादेव के क्रोध से नष्ट हो जाती है खुशहाली

वृश्चिक (Scorpio): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. उधारी दिए हुए पैसे मिल सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

Advertisment

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है. नौकरी के नये ऑफर मिल सकते हैं. घर से निकलते वक्त माता पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकर (Capricorn): आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. कारोबारी लाभ का सौदा करेंगे. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभ (Aquarius): आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहें छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

Advertisment

मीन (Pisces): आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में मान-सम्मान मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने से पहले सोच विचार लें. परिवार में किसी सदस्य के शादी का रिश्ता फिक्स हो सकता है. लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

today horocope 3 June 2022 aaj ka rashifal 3 June 2022 राशिफल 3 सितंबर 2022 zodiac signs 3 June 2022 rashifal 3 June 2022 dainik rashifal 3 June 2022 today love rashifal 3 June 2022
Advertisment
Advertisment