Advertisment

Rashifal 8 July 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों को किसी भी नए काम में मिलेगी सफलता, नौकरी में हो सकता है इंक्रीमेंट

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 8 जुलाई का राशिफल (Today horoscope rashifal 8 July 2022).

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
Aaj ka Rashifal

आज शुक्रवार के दिन इन राशियों को किसी भी नए काम में मिलेगी सफलता( Photo Credit : Social Media)

Today Horoscope 8 July 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शुक्रवार के दिन किसी भी नए काम में मिलेगी सफलता, किन राशि के जातकों का नौकरी में हो सकता है इंक्रीमेंट और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 8 जुलाई का राशिफल.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Chaturmas 2022 Ashubh Vivah: चतुर्मास के दौरान वर्जित हो जाते हैं सभी मांगलिक कार्य, पर विवाह पर ताला लगाता है इस ग्रह का प्रभाव

मेष (Aries): आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी होगा. पिता का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नये लवमेट की तलाश पूरी होगी. परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं.

वृषभ (Taurus): आज अचानक सरप्राइज मिल सकता है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. भाई के सहयोग से रोजगार में लाभ होगा. ऑफिस में आपके कार्यों की सराहना हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

Advertisment

मिथुन (Gemini): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. जमीन मकान खरीदने के योग हैं. कारोबार में किया गया निवेश लाभदायक होगा. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी के चलते समाज में मान-सम्मान बढ़ सकता है.

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. कारोबार मंदा रहेगा. कार्यों में निराशा हाथ लग सकती है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

सिंह (Leo): आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. कोरोबार में उन्नति हो सकती है. पुराना विवाद सुलझ सकता है, यात्रा के योग हैं. आज आप अपने लवपार्टनर से किसी अहम मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है.

Advertisment

कन्या (Virgo): आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में मेहमानों का आना-जाना हो सकता है. साझेदारी में किया गया कारोबार सफल होगा. शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है, विश्वासघात कर सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. इस राशि के प्रेमी जोड़े एक दुसरे के सामने शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं.

तुला (Libra): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, माता पिता का सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आत्मविश्ववास में वृद्धि होगी. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. वाहन या मकान लेने के योग हैं. कारोबार में लाभ होगा, पिता का सहयोग मिलेगा. लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Vastu Shastra For Phoenix Bird: फीनिक्स बर्ड की ये फोटो खोल देगी विकास के रास्ते, मन चाहि सफलता चूमेगी कदम

Advertisment

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. कोई गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी से तकरार संभव हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है.

धनु (Sagittarius): अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकर (Capricorn): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसंगिनी के साथ डिनर पर जा सकते हैं.

Advertisment

कुंभ (Aquarius): आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है. आज कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. लवमेट के साथ मूवी देखने जा सकते हैं.

मीन (Pisces): परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में मनचाहा  लाभ होगा. आज आपका कोई पुराना कार्य संपन्न हो सकता है. सावधान रहें वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. सावधान रहें, नशे के सेवन से दूर रहें, सेहत खराब हो सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

today love rashifal 8 july 2022 zodiac signs 8 july 2022 2 अक्टूबर 2022 rashifal 8 july 2022 today horocope 8 july 2022 dainik rashifal 8 july 2022 aaj ka rashifal 8 july 2022
Advertisment
Advertisment