Advertisment

Tula Rashifal 2022: कैसा रहने वाला है आने वाला नया साल, पढ़ें यहां!

तुला राशि के जातकों के लिए एक बहुत ही सुबह समाचार है. क्यूंकि आने वाले साल 2022 में आप शनि की ढय्या से मुक्त होने वाले हैं.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Libra

Libra ( Photo Credit : Unsplash)

तुला राशि वाले जातकों ने  2021 में अपने जीवन में बहुत उतार- चढ़ाव देखा है. इसके बादतुला राशि वाले जातक यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि आने वाला नया साल उनके लिए खुशखबरी लेकर आए. तुला राशि के जातकों को नए साल की शुरुआत में शारीरिक, मानसिक और करियर के क्षेत्र में अनुकूल परिणाम देखने को बखूबी मिल सकता है. व्‍यापार और परिवार की बात करें तो शायद इन्हे कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. तुला राशि के जातकों के लिए एक बहुत ही सुबह समाचार है. क्यूंकि आने वाले साल 2022 में आप शनि की ढय्या से मुक्त होने वाले हैं. इसलिए अप्रैल के महीने के बाद का समय आपके लिए बहुत ही शुभ होने वाला है.

Advertisment

 हालांकि इस साल गुरु का प्रवेश आपके षष्ठम भाव में होगा जिससे मिले जुले परिणाम आपको प्राप्त होने वाले हैं. आपको बता दें इस साल आपको करियर सम्बंधित लाभ भी बहुत मिलने वाले हैं. इस साल आप जितनी मेहनत करेंगे कामयाबी आपके कदम चूमने वाली है.  इसके साथ ही मार्च की शुरुआत से ही आपकी आर्थिक परेशानी दूर होने लगेगी. अप्रैल के बाद के समय में तुला राशि के जातकों के जीवन में अच्छी कमाई होने की संभावना बहुत अधिक है. तुला राशि के वह जातक जो लोग सट्टा बाजारों में अपना पैसा लगाते हैं उनके लिए यह समय बहुत अनुकूल है.

क्योंकि इस दौरान उनकी अच्छी कमाई हो सकती है. वे जातक जो किसी नई परियोजना को शुरू करने की योजना बना रहे हैं, वे यदि इस अवधि में उसे शुरू करें तो उन्हें उस कार्य में आसानी से सफलता मिलने की पूरी संभावना है.  सितंबर में आपकी आर्थिक स्थिति ऊंची-नीची हो सकती है,  ऐसे में पहले से ही योजना बनाकर आपको रखना होगा.  जिसके कारण आपको मानसिक तनाव का भी सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों में मन ही मन में भयंकर असंतोष की भावना भी जन्म लेगी जिससे की आपको भारी नुक्सान हो सकता है. 

यह भी पढ़ें : Zodiac Signs: क्या आप रिस्क टेकर हैं? चेक करें अपनी राशि!

Advertisment

व्यावसायिक जगह को बदलने की प्लानिंग बनाने वालों को जुलाई में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, साथ ही सितम्बर के बाद आप पर पैतृक व्यवसाय में बदलने का दबाव रहेगा. आईटी सेक्टर में नौकरी करने वालों को अत्यधिक सतर्क रहना बेहद जरुरी है. जहां एक ओर किसी प्रोजेक्ट से कोई अच्छी आय होगी, तो वहीं दूसरी ओर कार्य का दबाव आपको कुछ परेशान करने वाला हो सकता है. व्यावसायिक भागीदारी या निजी भागीदारी के मामलों में अत्यंत सावधानी बरतना आपके लिए बेहद जरुरी है. 

 

horoscope 2022 Libra yearly horoscope ‌2022‌ news-nation astrology predictions 2022 Rashifal 2022 news nation hindi tula rashifal 2022 happy new year 2022
Advertisment
Advertisment