Advertisment

250CC Bikes: लुक ऐसा रहा ना जाए, कम्फर्ट ऐसा मजा ही आ जाए! ये बाइक्स बना रही दीवाना

250CC Bikes In India

author-image
Shivani Kotnala
New Update
250CC Bikes In India

250CC Bikes In India( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

250CC Bikes In India: बाइक राइडिंग का शौक हर शख्स को होता है खासकर युवाओं में बाइक राइडिंग को लेकर खासा क्रेज होता है. ऐसे में कई बार आपका मन भी बढ़िया स्पोर्टी लुक वाली बाइक को देख कर डोला ही होगा. बाइक खरीदने की बात आती है तो बजट से लेकर माइलेज, लुक और कम्फर्ट जैसी बातों का ध्यान हर ग्राहक देता है. भारतीय बाजार में हर ग्राहक को उसकी पसंद और जरूरत के हिसाब से अच्छे विकल्प मिल जाते हैं. इस आर्टिकल में आपको 250 सीसी इंजन वाली बाइकों के कुछ मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं. ताकि आप भी अपने बजट को देखते हुए एक अच्छी बाइक को चुनाव कर सकें.

Yamaha FZ25

सबसे पहले बात यामाहा एफजेड 25 की करते हैं. यामाहा की इस बाइक को इसके आकर्षक लुक की वजह से पसंद किया जाता है. 250 सीसी इंजन में यह बाइक ग्राहकों की पसंदीदा बाइक मानी जाती है. वहीं कीमत की बात करें यामाहा की इस बाइक की कीमत 1.48 लाख रुपये के करीब पड़ती है. कंपनी इस बाइक को 1 वैरिएंट और दो रंगों में पेश करती है.

ये भी पढ़ेंः Cruiser Bikes: लंबे सफर में आराम है फरमाना, इन बाइकों का ही है जमाना

Bajaj Pulsar N250

बाजार में एक अच्छी 250 सीसी इंजन वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं तो बजाज की पल्सर एन 250 आपको निराश नहीं करेगी. बजाज की यह बाइक ग्राहकों की पसंदीदा बाइक है. कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.41 लाख रुपये के करीब पड़ती है. बजाज का ये सिंगल चैनल एबीएस वैरिएंट 162 किलोग्राम वजन के साथ आती है.

Suzuki Gixxer 250

250 सीसी इंजन में सुजुकी जिक्कसर भी एक अच्छा विकल्प आपके पास हो सकता है. इस बाइक को एक्सपेंसिव बाइक्स की कैटेगरी में रखा जाता है. अगर आपका बजट अच्छी बाइक खरीदने के लिए करीब 2 लाख रुपये तक का है तो सुजुकी की इस बाइक को खरीदने का विचार बना सकते हैं. इसकी कीमत 1.82 लाख रुपये के करीब पड़ती है.

Source : News Nation Bureau

250CC Bikes 250CC Bikes In India Yamaha FZ25 Price Bajaj Pulsar N250 Suzuki Gixxer 250 250CC Bikes 2022
Advertisment
Advertisment