Advertisment

Kawasaki W230 : रॉयल एनफील्ड और होंडा को टक्कर देने आ रही है कावासाकी, इस तारीख को लॉन्च होगी ये बाइक

कावासाकी कंपनी अपनी नई बाइक लेकर ग्लोबल मार्केट में आ रही है. कंपनी इस बाइक को जल्द ही लॉन्च कर सकती है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
kawasaki

कावासाकी W230 ( Photo Credit : News Nation/Socail media)

Advertisment

कावासाकी की नई बाइक जल्द ही बाजार में नजर आएंगी. कंपनी कुछ ही दिनों में अपनी बाइक को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इस बाइक का नाम W230 है. इस बाइक के लुक की बात करें तो यह काफी लंबी बाइक है. इसकी लाइट गोलाकार है और एलईडी लाइट है. इसके अलावा डिजिटल डिस्प्ले, हेडलाइट बेजल, एग्जॉस्ट पाइप, हैंडलबार और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि इस बाइक में ऐसा क्या खास है, जो लोगों को आकर्षित कर सकता है. तो चलिए आपको विस्तार से इस बाइक की डिटेलिंग करते हैं.

Advertisment

बाइक की ये है स्पेशल लुक

जैसा कि हमने बाइक के लुक के बारे में बताया. कंपनी इस बाइक को फिलहाल सफेद रंग में लॉन्च कर रही है और इसके फ्यूल टैंक के ऊपर एक काली पट्टी और दो टो सीट कवर दिए गए हैं. इसके अलावा बाइक क्रॉक फिनिश्ड स्पोक व्हील्स के साथ आएगी.

क्या बाइक की इंजन है दमदार?

Advertisment

इंजन पर नजर डालें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी सामने आ रही है कि इस बाइक में 233cc सिंगल-सिलेंडर इंजन हो सकता है. आपको बता दें कि फिलहाल इस बाइक के फीचर्स और डिटेलिंग के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. यह बाइक 8000rpm पर 20hp मैक्सिमम पावर और 6000rpm पर 20.6Nm मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करती है. इतना ही नहीं, इस बाइक में आगे और पीछे दोनों टायरों में डुअल-चैनल ABS सिस्टम फिट है. 

ये भी पढ़ें- इंडियन ऑटो मार्केट में धमाल मचा रहीं ये इलेक्ट्रिक कार, कौन सी खरीद रहे हैं आप?

बाइक की कितनी हो सकती है कीमत?

Advertisment

अब बात करते हैं कि इस बाइक की कीमत क्या हो सकती है? रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.22 लाख रुपये हो सकती है. अगर यह बाइक भारतीय बाजार में आती है तो इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी और होंडा की 350 रेंज जैसी बाइक्स से होगा. बता दें कि यह बाइक जापान में लॉन्च होने वाली है लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह बाइक भारत में कब लॉन्च होगी.

ये भी पढ़ें- कब और कैसे करें हैंडब्रेक का इस्तेमाल, जान लें...नहीं होगी कभी फजीहत!

Source : News Nation Bureau

Kawasaki Bike Kawasaki New Bike Kawasaki W230 Kawasaki W230 Launching Date
Advertisment
Advertisment