बस एक झटके में चोरी हो जाएगी आपकी लाखों की बाइक, देखें ये वीडियो

क्या आपकी बाइक का लॉक बेहतर है और टूट नहीं सकता है? अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

बाइक चोरी( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद होश उड़ जाते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी बाइक की चोरी होने डर सताने लगेगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक कुछ ही सेकेंड में बाइक की लॉक तोड़ देता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के अंदर दहशत हो गया है कि अगर इस तरह से बाइक चोरी हो सकती है कि फिर किसी की बाइक सुरक्षित नहीं है.

Advertisment

एक झटके में टूट जाती है लॉक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक थाने में है. वहां मौजूद पुलिस कर्मी युवक से बाइक का लॉक तोड़ने के लिए कहते हैं. युवक बुलेट बाइक के पास जाकर उस पर बैठ जाता है और अगर आप अब भी सोचते हैं कि बाइक का हैंडल लॉक कर दिया जाए तो बाइक सुरक्षित हो जाती है, तो यह आपका भ्रम है.

कुछ ही सेकेंड में बाइक स्टार्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुलेट बाइक का लॉक पल भर में टूट जाता है. इसके बाद पुलिसकर्मी युवक से बाइक स्टार्ट करने के लिए कहता है. इस पर युवक बाइक की कुछ वायरिंग करता है और कुछ ही सेकेंड में बाइक स्टार्ट कर देता है. ये देखकर वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं. ये वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- महिंद्रा ने Scorpio N को किया रिकॉल, सामने आई बड़ी खामी!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो को पोस्ट करते वाले यूजर्स ने लिखा, रॉयल एनफील्ड को इस युवक को क्वालिटी को चेक करने रख लेना चाहिए. वीडियो के ऊपर यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मतलब मेरी 3 लाख की बाइक सुरक्षित नहीं है? एक यूजर लिखा कि इसलिए मैं चेन लेकर चलता है क्योंकि मुझे पता है कि लॉक तुरंत टूट जाता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में ये दिमाग को सन्न कर दिया.

Source : News Nation Bureau

Bullet Bike Theft News Bullet Bike Theft Bike Theft Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment