Advertisment

Bujji Car with Anand Mahindra : बुज्जी कार दौड़ाते नजर आए आनंद महिंद्रा, वायरल हो रहा है वीडियो

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बु्ज्जी कार के साथ फोटो शेयर की है. साथ ही कल्कि 2898AD के एक्स हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बुज्जी कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Anand Mahindra  with  bujji car

बुज्जी कार विथ आनंद महिंद्रा( Photo Credit : X/anandmahindra)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने पोस्ट और कारनामे से लोगों को हैरान करते रहते हैं. अब एक बार फिर आनंद महिंद्रा खबरों की सुर्खियां बन रहे हैं. वह कार चलाते नजर आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है. अब आप सोच रहे होंगे कि कार ही चलाई है तो इसमें हैरानी की क्या बात है? आनंद महिंद्रा ने जो कार चलाई है, वो सामान्य कार नहीं है.  वो एक सुपर कार है, जिसका स्पेशल यूज नागा अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898AD की गई है. इस कार का नाम बुज्जी कार है.  

Advertisment

बुज्जी कार के साथ आनंद महिंद्रा

बुज्जी कार एक कस्टमाइज कार है, जो स्पेशल इस फिल्म के लिए किया गया है. ये कार ऐसी है कि आप चाहकर भी नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आंनद महिंदा ने बुज्जी कार के साथ फोटो पोस्ट की है. फोटो में आप बुज्जी कार के साथ आनंद महिंद्रा को देख सकते हैं. 

साथ ही कल्कि 2898 एडी के एक्स हैंडल से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें आप आनंद महिंद्रा को बुज्जी कार चलाते हुए देख सकते हैं. वो कार के सिस्टम को समझते हैं और फिर ड्राइव करते हैं. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. कई यूजर्स ने आनंद महिंद्रा की इस लुक की तारीफ की है. 

publive-image

ये भी पढ़ें- इमोशन, स्ट्रगल से भरी है चंदू चैम्पियन की कहानी, कार्तिक आर्यन की एक्टिंग कर देगी शॉक

Advertisment

बुज्जी कार किसने किया डिजाइन?

अब जान लेते हैं कि बुज्जी कार को किसने कस्टमाइज किया है. इस गाड़ी का निर्माण ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कोयंबटूर की जयम मोटर्स के साथ मिलकर किया है. वहीं, इस कार की बात करें तो इसका वजन 6 टन है. बुज्जी कार में 47 किलोवाट की दमदार बैटरी है. यह कार 94 किलोवाट के बराबर पावर और 9800 एनएम टॉर्क जेनरेट करती है. इस कार में चार नहीं बल्कि तीन टायर हैं. इनमें दो आगे और एक पीछे है.

publive-image

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की 'जिगरा', भाई वेदांग रैना संग मचाएंगी धमाल

Source : News Nation Bureau

Kalki2898ad Bujji Car with Anand Mahindra Bujji Car Features Bujji Car Anand Mahindra
Advertisment