Advertisment

Best Cars In Affordable Price: सस्ती कीमत और ज्यादा माइलेज वाली ये हैं चार बेहतरीन कारें

Best Cars In Affordable Price:सेडान सेगमेंट की मिड रेंज में प्रीमियम फीचर्स और डिजाइन के साथ आने वाली कारें ग्राहकों की खास पसंद हैं.

author-image
Shivani Kotnala
एडिट
New Update
Best Cars In Affordable Price

Best Cars In Affordable Price( Photo Credit : NewsNation)

Best Cars In Affordable Price: गाड़ी खरीदना चाहते हैं लेकिन यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि किस ऑटोमोबाइल कंपनी को चुना जाए तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं होगी. इस रिपोर्ट में आपको बेस्ट चार कारों के बारे में बताएंगे. इन कारों की खासियत ये है कि इनके लिए आपको कम कीमत चुका कर ज्यादा माइलेज का फायदा मिलेगा. बता दें भारतीय ग्राहकों द्वारा सेडान और एसयूवी कारों को ज्यादा पसंद किया जाता है. सेडान कारों की बात करें तो हैचबैक सेगमेंट के बाद सेडान सेगमेंट की मिड रेंज में प्रीमियम फीचर्स और डिजाइन के साथ आने वाली कारें ग्राहकों की खास पसंद हैं. इसी क्रम में आइए जानते हैं 4 बेस्ट सेडान कारों के बारे में जो 10 लाख रुपये तक की कीमत रेंज में आती हैं.

Advertisment

टाटा टिगोर 

टाटा टिगोर कम बजट में एक बेहतरीन कार है. कार में 1199cc का इंजन लगा हुआ है. टाटा टिगोर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसमें  20 kmpl तक का माइलेज मिल जाता है. इसकी कीमत मार्केट में 5.67 -7.84 लाख रुपये तक है.

यह भी पढ़ेंः एमजी ZS EV Facelift धांसू हैं मॉडल, लॉन्च से पहले ही लीक हुए फीचर्स

होंडा अमेज

होंडा अमेज 10 लाख से कम कीमत पर बढ़िया सेडान कारों में शामिल है. यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ आती है. इसमें 18 kmpl तक का माइलेज मिल जाता है. इसकी कीमत 6.32 लाख रुपये से शुरू हो जाती है.

Advertisment

मारुति स्विफ्ट डिजायर टूर

मारुति स्विफ्ट डिजायर टूर मारुति कंपनी की बेस्ट कारों में एक है. मारुति के इस मॉडल में कार में 1197cc का इंजन लगा हुआ है. पेट्रोल और सीएनजी दोनों के विकल्प में उपलब्ध ये कार  25 kmpl का माइलेज देती है. कार की एक्स शोरूम कीमत 6.02 - 6.96 लाख रुपये तक है.

यह भी पढ़ेंः खुशख़बरी ! Maruti की गाड़ियों पर मिल रहा है 41,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट

मारुति डिजायर

मारुति डिजायर कार मारुति की बेस्ट सेलिंग सेडान कार है. इसमें 1197 cc का इंजन लगा हुआ है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है. ये कार 1 लीटर पेट्रोल में 24km तक का माइलेज देती है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कम कीमत में बेहतरीन माइलेज के लिए सेडान कार अच्छा विकल्प है
  • मारुति, होंडा जैसी कंपनियों के बेहतरीन मॉडल का विकल्प है उपलब्ध
बेस्ट कारें TATA ज्यादा माइलेज वाली सस्ती कारें Honda सस्ती कारें Toyota camry Maruti
Advertisment
Advertisment