Advertisment

खुशख़बरी ! Maruti की गाड़ियों पर मिल रहा है 41,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट

कंपनी मारुति सुजुकी वैगनआर से लेकर ऑल्टो तक, अपनी गाड़ियों पर ₹41000 तक की छूट मिल रही है.

author-image
Nandini Shukla
एडिट
New Update
maruti

गाड़ियों पर मिल रहा है 41000 तक का डिस्काउंट( Photo Credit : indiamart)

नए साल की शुरुआत में एक से बढ़ कर एक कार ऑफर्स निकाले जा रहे हैं. इसी कड़ी में सुजुकी (Maruti Suzuki) मार्च महीने में ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. जानकरों के मुताबिक कंपनी मारुति सुजुकी वैगनआर से लेकर ऑल्टो तक, अपनी गाड़ियों पर ₹41000 तक की छूट मिल रही है. यह छूट कंपनी के Arena डीलरशिप पर मिलने वाले मॉडल्स पर दी जाएगी. इस छूट का फायदा 31 मार्च 2022 तक ही आप उठा सकते हैं. आइये जानते हैं कौन सी हैं ये करें जिनपर मिल रही है धांसू और भारी छूट. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- आने वाली है Jeep की पहली Electric कार, इन दिग्गज कंपनियों से होगा मुक़ाबला

Maruti Suzuki WagonR (₹41 हज़ार तक छूट)

रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी वैगनआर को अपडेट करते हुए 2 नए इंजन ऑप्शन और नए फीचर जारी किए हैं. ऐसे में इससे पहले वाले मॉडल्स के बचे हुए स्टॉक्स को ₹41000 तक की छूट दी जा रही है.  इसके 1.2 लीटर वेरिएंट पर ₹41000 और 1.0 लीटर वेरिएंट पर ₹31000 तक की छूट मिलगी. 

Advertisment

Maruti Suzuki Alto (₹31 हज़ार तक छूट)

796cc इंजन और 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स साथ आने वाली ऑल्टो पेट्रोल के साथ सीएनजी ऑप्शन में भी मिलती है. मारुति अल्टो के बेस वेरियंट का प्राइस 3.25 लाख रुपए है. मारुति alto कार पर 31,000 रुपए तक की छूट मिलेगी. बेस वेरियंट पर सिर्फ 11000 की छूट उपलब्ध है. 

Maruti Suzuki S-Presso (₹31 हज़ार तक छूट)

Advertisment

मारुति ऑल्टो की तरह, एस-प्रेसो पर भी 31 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी.  इस कार में 68hp, 1.0 लीटर का इंजन के साथ मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाता है. कंपनी इस गाड़ी के मैनुअल वेरिएंट पर 31 हजार रुपये तक और AMT वर्जन पर 16 हजार तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है.  

Maruti Suzuki Swift (₹27 हज़ार तक छूट)

मार्च में इस हैचबैक पर 27 हजार रुपये तक की छूट है. इसमें 1.2 लीटर का डुअलजेट पेट्रोल इंजन है. मारुति स्विफ्ट के बेस वेरियंट का प्राइस 5.90 लाख रुपए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च में इसके मैनुअल वेरिएंट पर 27 हजार रुपये और AMT वर्जन पर 17 हजार रुपये तक का भारी डिस्काउंट दे रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- नए अवतार में उतरी Bajaj की ये 250 सीसी वाली बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Source : News Nation Bureau

maruti suzuki discount Maruti Suzuki Alto Maruti Suzuki Production latest electric vehicles maruti vehicles Latest Auto News trending auto news latest auto
Advertisment
Advertisment