Advertisment

Price Hike: Mahindra की तीन SUV हुई महंगी, जानें कितनी बढ़ी कीमत

मशहूर वाहन निमार्ता कंपनी महिंद्रा अपनी दमदार गाड़ियों के लिए काफी मशहूर है. देशभर में सालाना ये लाखों युनिट बेचती हैं. ग्राहक भी इसके जबरदस्त लुक और शानदार इंजन के कायल हैं.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
mahindra suv

mahindra suv( Photo Credit : social media)

मशहूर वाहन निमार्ता कंपनी महिंद्रा अपनी दमदार गाड़ियों के लिए काफी मशहूर है. देशभर में सालाना ये लाखों युनिट बेचती हैं. ग्राहक भी इसके जबरदस्त लुक और शानदार इंजन के कायल हैं. मगर अब महिंद्रा फैन्स के लिए बुरी खबर है. दरअसल कंपनी ने अपनी टॉप एसयूवी की कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला किया है, जिसके तहत Scorpio, Bolero और Thar जैसी दमदार एसयूवी की कीमते बढ़ाने जा रही हैं. चलिए जानते हैं, आखिर वाहन निर्माता कंपनी ने कितनी कीमत बढ़ाई है.   

Advertisment

Mahindra Scorpio N हुई महंगी

महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपने स्कॉर्पियो एन मॉडल की कीमत में बढ़ोतरी की घोषणा की है. पेट्रोल और डीजल दोनों रूपों में स्कॉर्पियो एन के Z2 और Z4 ट्रिम्स, Z6 डीजल इकाइयों के साथ, एक समान लागत में ₹25,000 की बढ़ोतरी देखी गई है. पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों वाले Z8 2WD मॉडल की कीमत में भी ₹10,000 की कम वृद्धि हुई है. 

महिंद्रा थार की कीमतों में इजाफा 

महिंद्रा ने चुनिंदा कारों की कीमतों में तत्काल प्रभाव से बदलाव किया गया है. महिंद्रा की आधिकारिक वेबसाइट पर कार की बेस कीमत 10.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से 16.93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक नजर आ रही है. 

बोलेरो नियो की कीमते बढ़ी

बोलेरो नियो की अब शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत रु 9,94,600. घरेलू बाजार में इस एसयूवी को कुल चार वेरिएंट N4, N8, N10 और N10 (O) में खरीदा जा सकता है. केवल N4 और N8 वेरिएंट की कीमतों में रुपये की बढ़ोतरी की गई है. 5,000 और रु टॉप-स्पेक N10 और N10 (O) की कीमतें क्रमशः 14,000 रुपये पहले जैसी ही हैं. कुछ हफ्ते पहले, महिंद्रा बोलेरो नियो के लिए ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट रेटिंग सामने आई थी, जिसमें एसयूवी ने सिंगल स्टार से निराश किया था. 

Source : News Nation Bureau

Mahindra Bolero Neo Mahindra Thar Price hike Mahindra SUV Mahindra auto
Advertisment