Advertisment

IndiGo दे रही 999 रुपए में टिकट, 600 रुपए तक की छूट का भी ऑफर

बजट एयरलाइन IndiGo ने 10 लाख प्रोमोशनल सीट्स केवल 999 रुपए में देने की पेशकश की है।

author-image
vinay mishra
एडिट
New Update
IndiGo दे रही 999 रुपए में टिकट, 600 रुपए तक की छूट का भी ऑफर

प्रतीकात्‍मक फोटो

बजट एयरलाइन IndiGo ने 10 लाख प्रोमोशनल सीट्स केवल 999 रुपए में देने की पेशकश की है। कंपनी ने घोषणा की है कि इस लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत वह सभी फ्लाइट डेस्‍टीनेशन के लिए इस किराए पर वन-वे टिकट देगी। इस किराये में सभी टैक्स शामिल हैं। इतना ही नहीं, कंपनी ने जारी बयान में कहा है कि वह मोबाइल वॉलेट प्रोवाइर्ड मोबिक्विक के जरिए टिकट बुकिंग कराने पर 600 रुपए रुपए तक (20 फीसदी) का सुपर कैश ऑफर भी दे रही है।  

Advertisment

कब तक ट्रैवल कर सकते हैं

IndiGo की ओर से शुरू किया गया ऑफर सोमवार यानी 3 सितंबर से शुरू हुआ है और यह 6 सितंबर तक चलेगा। इस ऑफर के तहत 18 सितंबर 2018 से लेकर 19 मार्च 2019 के बीच ट्रैवल कर सकते हैं। IndiGo के चीफ कमर्शियल ऑफिस विलियम बॉल्टर ने इस बात की जानकारी दी है।

और पढ़ें : स्‍टॉक मार्केट की निवेश पाठशाला 1 : घर बैठे करें निवेश, होती है मोटी कमाई

Advertisment

कंपनी दूसरी बार दे रही है ऑफर

ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंडिगो की ओर कम किराये पर लाखों सीटों की सेल की जा रही है। जून क्वार्टर में कंपनी का प्रॉफिट सालाना आधार पर तकरीबन खत्म हो गया है। जुलाई में कंपनी की ओर से 12 सीटों को हैवी डिस्काउंट पर बेचा गया है। उस वक्त कंपनी ने 1,212 रुपए की शुरुआती कीमत रखी थी।

और पढ़ें : स्‍टॉक मार्केट की निवेश पाठशाला-2, जानें अच्‍छा शेयर चुनने के 10 टिप्‍स

Advertisment

प्रॉफिट में 96.6 फीसदी की गिरावट

वहीं इंडिगो का नेट प्रॉफिट जून क्वार्टर में 96.6 फीसदी गिरकर 27.8 करोड़ रुपए पर पहुंच गया। फॉरेन एक्सचेंज में उतार-चढ़ाव और फ्यूल की कीमतों में इजाफा होने से कंपनी का मुनाफ घटा है। फाइनेंशियल ईयर 2018 के पहले क्वार्टर में कंपनी का मुनाफा 811 करोड़ रुपए था। 

Source : News Nation Bureau

MobiKwik Rs 999 offer Rs 999 limited period offer promotional seats Budget carrier Booking IndiGo Mobile Wallet Provider Flight
Advertisment
Advertisment