Advertisment

सोना- चांदी के रेट्स में मामूली बढ़त, इतनी हुई आज कीमतें

Gold- Silver Latest Rates Today: सोना- चांदी के ग्राहकों को आज कल के मुकाबले महंगे दामों पर खरीददारी करनी होगी. जानकारी हो कि सोना- चांदी की कीमतें रोजाना अपडेट की जाती हैं. सर्राफा बाजार में सोना- चांदी की कीमतों पर रोजाना दो बार नई अपडेट मिलती है.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Gold- Silver Latest Rates Today

Gold- Silver Latest Rates Today( Photo Credit : File Photo)

Gold- Silver Latest Rates Today: सोना चांदी की कीमतों में जहां बीते कारोबारी दिन भारी गिरावट दर्ज हुई थी, वहीं इसके विपरीत आज कीमतों में मामूली बढ़ोतरी हुई है. सोना- चांदी के ग्राहकों को आज के कारोबारी दिन कल के मुकाबले महंगे दामों पर खरीददारी करनी होगी. जानकारी हो कि सोना- चांदी की कीमतें रोजाना अपडेट की जाती हैं. सर्राफा बाजार में सोना- चांदी की कीमतों पर रोजाना दो बार नई अपडेट मिलती है. वहीं केवल हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को रेट्स अपडेट नहीं किए जाते हैं. इसके अलावा सोना चांदी खरीदने के इच्छुक  ग्राहक 8955664433  पर मिस्ड कॉल कर अपने शहर के लेटेस्ट रेट्स की अपडेट पा सकते हैं.

Advertisment

आज सोने के बढ़े हुए दामों में होगी खरीददारी

सर्राफा बाजार आज 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की 51,325 रुपये कीमत पर खुला. बीते दिन के मुकाबले 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की कीमत में आज 60 रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. वहीं 995 प्योरिटी वाले सोने की कीमत में भी आज 60 रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई.

ये भी पढ़ेंः दुनिया के तीसरे दौलतमंद बने गौतम अडाणी, बाकी सबकी संपत्तियां घटी

995 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 51,120 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 916 प्योरिटी वाले सोने के भाव में आज 55 रुपये की बढ़ोतरी  के बाद 47,014 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 750 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 45 रुपये बढ़ने के बाद 38,494 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 

Advertisment

ये भी पढ़ेंः मुकेश अंबानी का ऐलान इस साल दिवाली पर 5G सेवा का होगा आगाज

चांदी के भी हुए रेट्स हाई

वहीं दूसरी ओर चांदी के भाव में भी आज बढ़ोतरी दर्ज की गई. सर्राफा बाजार आज 1 किलोग्राम चांदी की 54,365 रुपये कीमत पर खुला. बीते मंगलवार के मुकाबले चांदी के रेट्स में 49 रुपये की बढ़ोतरी हुई है

लेटेस्ट सोना चांदी न्यूज सोना चांदी रेट्स Live Gold Silver Rates सोना और चांदी सोना चांदी की न्यूज Latest Gold Silver News Today Gold Silver News सोना चांदी की खबरें
Advertisment
Advertisment