Advertisment

आज सोना नहीं सिर्फ चांदी के रेट्स हुए कम, जानिए कितना हुआ बदलाव

Gold Silver Price Latest Update Today: सोने के खरीददारों को आज खरीददारी पर महंगे दामों का झटका लग सकता है. जानकारी हो कि सोना चांदी के रेट्स रोजाना अपडेट किए जाते हैं. सोमवार से शुक्रवार तर हर हफ्ते सोना- चांदी के रेट्स दो बार अपडेट किए जाते हैं.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Gold Silver Price Latest Update Today

Gold Silver Price Latest Update Today( Photo Credit : File Photo)

Gold Silver Price Latest Update Today: सोना चांदी के रेट्स पर नई अपडेट के मुताबिक आज सिर्फ चांदी के खरीददारों को राहत रहेगी. सर्राफा बाजार में शुक्रवार के कारोबारी दिन सोने के भाव कल के मुकाबले महंगे हुए हैं. इसलिए सोने के खरीददारों को आज खरीददारी पर महंगे दामों का झटका लग सकता है. जानकारी हो कि सोना चांदी के रेट्स रोजाना अपडेट किए जाते हैं. सोमवार से शुक्रवार तक हर हफ्ते सोना- चांदी के रेट्स दो बार अपडेट किए जाते हैं. अलग- अलग शहरों में सोना- चांदी के रेट्स में थोड़ा बहुत अंतर रहता है, इसलिए ग्राहक अपने शहर के लेटेस्ट रेट्स जानने के लिए  8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं. दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल के बाद आपके फोन पर मैसेज के जरिए आपको सोना- चांदी के लेटेस्ट रेट्स की जानकारी दे दी जाती है.

Advertisment

कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन इतना हुआ सोने की कीमत में बदलाव

सर्राफा बाजार आज 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की 52,481 रुपये कीमत पर खुला. बीते दिन के मुकाबले 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की कीमत में आज 21 रुपये का उछाल दर्ज हुआ है वहीं 995 प्योरिटी वाले सोने की कीमत में भी आज 21 रुपये की तेजी दर्ज हुई है.

ये भी पढ़ेंः भारतीय शेयर बाजार में FIP का रहा ज्यादा निवेश, रुपये को मिली मजबूती

Advertisment

वहीं 995 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 52,271रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 916 प्योरिटी वाले सोने के भाव में आज 20 रुपये की तेजी के बाद 48,073 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 750 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 16 रुपये की तेजी के बाद 39,361 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 

चांदी की कीमत में आई कमी

आज सर्राफा बाजार में चांदी के भाव में गिरावट दर्ज की गई. बाजार खुलने पर 1 किलोग्राम चांदी की कीमत 210 रुपये की गिरावट के बाद अपडेट हुई. 1 किलोग्राम चांदी की कीमत आज 58,490 रुपये अपडेट हुई है.

लेटेस्ट सोना चांदी न्यूज सोना चांदी रेट्स सोना चांदी के ताजा भाव सोना चांदी की ताजा खबरें Gold Silver Price Today सोना चांदी की न्यूज Gold Silver Price Update Gold Price Update Gold Silver Prices सोना चांदी की खबरें सोना चांदी कीमत
Advertisment
Advertisment