Advertisment

आज महंगे दामों पर होगी खरीदारी, सोना और चांदी दोनों के ही रेट्स में उछाल

Gold Silver Price Latest Update Today: जानकारी हो कि सोना और चांदी के रेट्स को रोजाना अपडेट किया जाता है. वहीं रोजाना दिन में दो बार रेट्स अपडेट होने पर कीमतों में बदलाव दर्ज किया जाता है. कभी दामों में उछाल दर्ज होता है तो कभी गिरावट दर्ज होती है.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Gold Silver Price Latest Update Today

Gold Silver Price Latest Update Today( Photo Credit : Social Media)

Gold Silver Price Latest Update Today: सोना- चांदी की खरीददारी करने वालों को आज मायूस करने वाली खबर आ रही है. सोना और चांदी दोनों के ही भाव में उछाल दर्ज किया गया है. जानकारी हो कि सोना और चांदी के रेट्स को रोजाना अपडेट किया जाता है. वहीं रोजाना दिन में दो बार रेट्स अपडेट होने पर कीमतों में बदलाव दर्ज किया जाता है. कभी दामों में उछाल दर्ज किया जाता है तो कभी गिरावट दर्ज होती है. बुधवार के कारोबारी दिन सोना- चांदी के रेट्स बीते दिन के मुकाबले हाई हुए हैं. इसके अलावा सोना- चांदी के ताजा रेट्स जानने के लिए ग्राहक 8955664433 पर मिस कॉल दे सकते हैं.

Advertisment

सोने की कीमत में आज इतने रुपये का उछाल

सोने की खरीददारी करने वाले ग्राहकों को आज कल के मुकाबले महंगे दामों पर खरीददारी करनी होगी. सर्राफा बाजार बुधवार को 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की 52,297 रुपये कीमत पर खुला. बीते दिन के मुकाबले 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की कीमत में आज 113 रुपये की तेजी दर्ज की गई है. वहीं 995 प्योरिटी वाले सोने की कीमत में भी आज 113 रुपये की तेजी रही.

ये भी पढ़ेंः देश में हवाई यात्रियों की बढ़ रही संख्या, साल 2033 तक हो जाएंगे  82.7 करोड़ 

995 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 52,088 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 916 प्योरिटी वाले सोने के भाव में आज 103 रुपये की तेजी के बाद 47,904 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 750 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 85 रुपये की तेजी के बाद 39,223 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला.  

Advertisment

चांदी के भाव में भी आई आज तेजी

1 किलोग्राम चांदी की कीमत में आज तेजी दर्ज की गई है. कल के मुकाबले चांदी की कीमत में 185 रुपये का उछाल आया है. आज सुबह चांदी का भाव 58,291 रुपये पर खुला था.

Gold Silver Price लेटेस्ट सोना चांदी न्यूज सोना चांदी रेट्स सोना और चांदी Today Gold Silver News Latest Gold Silver News
Advertisment
Advertisment