Advertisment

सोना- चांदी के दाम हुए कम, इतने रुपये पर खुला बाजार

Gold Silver Latest Rates Today: बीते दिन के मुकाबले आज ग्राहक सस्ते दामों पर खरीदारी कर सकेंगे. बता दें सोने- चांदी के भाव बाजार में रोजाना दो बार अपडेट किए जाते हैं. केवल हफ्ते में शनिवार और रविवार को छोड़कर सोना- चांदी के रेट्स अपडेट नहीं होते हैं.

Advertisment
author-image
Shivani Kotnala
New Update
Gold Silver Latest Rates Today

Gold Silver Latest Rates Today( Photo Credit : file photo)

Advertisment

Gold Silver Latest Rates Today: आज कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन सोना- चांदी के दामों को लेकर आज अच्छी खबर आ रही है. शुक्रवार को सर्राफा बाजार में सोना और चांदी की कीमतों में गिरावट रही. बीते दिन के मुकाबले आज ग्राहक सस्ते दामों पर खरीदारी कर सकेंगे. बता दें सोने- चांदी के भाव बाजार में रोजाना दो बार अपडेट किए जाते हैं. केवल हफ्ते में शनिवार और रविवार को छोड़कर सोना- चांदी के रेट्स अपडेट नहीं होते हैं. ग्राहक अपने शहर में सोने- चांदी के भाव को 8955664433 पर मिस्ड कॉल देकर भी जान सकते हैं. 

Advertisment

इतने लुढ़के सोने के भाव

आज बाजार 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की 50,984 रुपये कीमत पर खुला. बीते दिन के मुकाबले 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की कीमत में आज 45 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है. वहीं 995 प्योरिटी वाले सोने की कीमत में भी आज 45 रुपये की गिरावट रही. 995 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 50,780 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला.

ये भी पढ़ेंः देश के टॉप नौकरशाह अब बना रहे हैं अचार, क्या चखा आपने?

916 प्योरिटी वाले सोने के भाव में आज 42 रुपये की गिरावट के बाद 46,701 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 750 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 34 रुपये गिरने के बाद 38,238 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 

Advertisment

चांदी के दाम भी भी फिसले

शुक्रवार को सर्राफा बाजार खुलने के साथ 1 किलोग्राम चांदी की कीमत भी 61,203 रुपये रही. चांदी के भाव में बीते दिन के मुकाबले 603 रुपये की गिरावट दर्ज हुई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आज सोना और चांदी के दामों में गिरावट रही
  • चांदी की कीमत में 603 रुपये की कमी दर्ज आज
लेटेस्ट सोना चांदी न्यूज Live Gold Silver Rate सोना चांदी की ताजा खबरें आज का सोना चांदी का भाव Gold Gold Price Update Gold Silver Latest Rate Gold Silver Prices सोना चांदी की खबरें
Advertisment
Advertisment