Advertisment

एशिया के अमीर शख्स अडानी NDTV के साथ खेलेंगे नई पारी? NDTV की CEO मुकरीं

Adani NDTV Open Offer Latest Update: जहां चारों ओर गौतम अडानी की इस नई डील को लेकर सनसनी मची हुई है वहीं अब इस खबर पर एनडीटीवी की सीईओ सुपर्णा सिंह (Suparna Singh) ने चौंकाने वाला संदेश दिया है.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Adani NDTV Open Offer Latest Update

Adani NDTV Open Offer Latest Update( Photo Credit : Newsnation)

Adani NDTV Open Offer Latest Update: एशिया के सबसे अमीर शख्स और दुनिया के चौथे नंबर के अमीर शख्स गौतम अडानी को लेकर बड़ी अपडेट मिल रही है. बीते दो घंटे पहले खबर मिल रही थी कि गौतम अडानी एनडीटीवी में 29 प्रतिशत से ज्यादा की हिस्सेदारी लेने जा रहे हैं. वहीं इस डील पर चौंकाने वाली दूसरी बड़ी अपडेट मिल रही है. जहां चारों ओर गौतम अडानी की इस नई डील को लेकर सनसनी मची हुई है वहीं अब इस खबर पर एनडीटीवी की सीईओ सुपर्णा सिंह (Suparna Singh)ने चौंकाने वाला संदेश दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनडीटीवी की सीईओ सुपर्णा सिंह (Suparna Singh) ने इस डील के होने से साफ इंकार किया है. यहां तक की उन्होंने कानूनी कदम उठाने की तक बात कही है.

Advertisment

प्रणय रॉय और राधिका रॉय को नहीं खबर

एनडीटीवी की सीईओ सुपर्णा सिंह (Suparna Singh) ने कहा है कि  एएमजी मीडिया नेटवर्क लिमिटेड (AMNL) की सहायक कंपनी विश्वप्रधान कॉमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड (VCPL) ने RRPH कंपनी का अधिग्रहण किया है. इस कंपनी (RRPH) की ऑनरशिप प्रणय रॉय और राधिका रॉय के पास है. जबकि इस अधिग्रहण की प्रणय रॉय और राधिका रॉय को ही जानकारी नहीं है. ऐसे में सुपर्णा सिंह (Suparna Singh) ने दोनों पति- पत्नी प्रणय रॉय और राधिका रॉय की 32 प्रतिशत हिस्सेदारी बरकरार रहने की बात कही है. उन्होंने कहा कि आगे की जानकारी के लिए वह ऑफिस में मौजूद रहेंगी.

ये भी पढ़ेंः घटे नहीं बढ़े आज सोने के भाव लेकिन सस्ती हुई चांदी

Advertisment

क्या है जमीनी हकीकत

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि गौतम अडानी की कंपनी विश्वप्रधान कॉमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड (VCPL) प्रणय रॉय और राधिका रॉय के मालिकाना हक वाली RRPH कंपनी का 99.5 फीसदी हिस्सा अधिग्रहण कर चुकी है. गौतम अडानी की कंपनी को ये अधिकार एक  फाइनेंशियल कॉन्ट्रेक्ट के जरिए मिला है. वहीं प्रणय रॉय और राधिका रॉय के मालिकाना हक वाली RRPH कंपनी एनडीटीवी में 29.18% का शेयर रखती है जिसके बाद से ही गौतम अडानी की कंपनी विश्वप्रधान कॉमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड (VCPL)को ये हिस्सेदारी मिल जाने की बात कही जा रही है.

Adani NDTV Open Offer Adani NDTV Adani NDTV Latest News Adani NDTV News Suparna Singh NDTV Ceo Suparna Singh
Advertisment
Advertisment