Advertisment

Share Market: लगातार गिर रहा बाजार! एक्सपर्ट्स दे रहे इन स्टॉक्स में पैसा लगाने की सलाह

Share Market

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Share Market

Share Market( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Share Market:  शेयर बाजार में बीते कुछ दिनों से गिरावट का माहौल बना हुआ है. इसे चीन में पैर पसार चुके कोरोना की आहट माना जा रहा है. हालांकि चीन से बाहर भी कोरोना का नया वैरिएंट कई देशों में दस्तक दे चुका है. जहां बीते दिन शेयर बाजार हरे निशान के साथ खुलकर एक उम्मीद जगा रहा था वहीं शाम होते-होते सेंसेक्स और निफ्टी दोनों इंडेक्स लाल निशान पर आकर बंद हो गए.

Advertisment

आज भी बाजार का माहौल गिरावट वाला ही बना हुआ है. एक्सपर्ट्स गिरावट के इस माहौल खरीददारी का भी सही समय बता रहे हैं. विदेशी निवेशक मौजूदा हालातों को देखते हुए स्टॉक्स बेचने का मूड बना रहे हैं. वहीं इस समय तीन स्टॉक्स को लेकर भी खरीददारी का सही समय माना जा रहा है. आइए जानते हैं किन स्टॉक्स की खरीददारी की सलाह दी जा रही है. 

वीनस पाइप्स (Venus Pipes)

वीनस पाइप्स के शेयर्स को बढ़िया रिटर्न मिलने वाले शेयर की कैटगरी में रखा जा रहा है. यह शेयर वर्तमान में 730 रुपये के प्राइस पर कारोबार कर रहा है जबकि एक रिसर्च में इस शेयर को 905 रुपये का लक्ष्य दिया गया है. पिछले रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो वीनस पाइप्स 100 फीसदी से ज्यादा रिटर्न वाला भी शेयर रहा है.

Advertisment

एमफैसिस (Mphasis) 

इंफोर्मेशन टेक्नॉलोजी कंपनी एमफैसिस के शेयर्स में भी खरीददारी का सही समय माना जा रहा है. बाजार के जानकार इस शेयर में तेजी की संभावना देख रहे हैं. वर्तमान में शेयर 1970 रुपये पर ट्रेड कर रहा है लेकिन इसका लक्ष्य़ 2500 रुपये तक माना जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Kolkata HC ने दिया आदेश, IT विभाग नही जब्त करेगा Xiaomi की 3700 करोड़

Advertisment

अपोलो हॉस्पिटल (Apollo Hospitals)

बाजार के जानकारों की निवेशकों को सलाह है कि वे इस समय अपोलो हॉस्पिटल्स के शेयर्स पर भी पैसा लगा सकते हैं. वर्तमान में कंपनी का शेयर 4792 रुपये के आसपास ट्रेड कर रहा है. इसका लक्ष्य 5470 रुपये तक दिया गया है.

Source : News Nation Bureau

कोरोना में शेयर बाजार share market update शेयर बाजार Share Market News Share Market Update News share market today
Advertisment
Advertisment