Advertisment

मल्टीबैगर शेयर: महज तीन साल में 1 लाख रुपये बन गए 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा, क्या आपके पास भी है

Multibagger Penny Stock: पिछले 6 महीने में फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स शेयर का दाम 10.37 रुपये से बढ़कर 195 रुपये के ऊपर पहुंच गया है.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
Multibagger Penny Stock

Multibagger Penny Stock( Photo Credit : NewsNation)

Advertisment

Multibagger Penny Stock: पिछले दो साल में शेयर मार्केट (Share Market) में कई ऐसे शेयर हैं जिन्होंने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स (Flomic Global Logistics) का शेयर ऐसा ही एक मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger stock) है. बता दें कि पेनी स्टॉक्स की लिस्ट में शामिल इस स्टॉक की कीमत तीन साल पहले करीब 35 पैसे थी जो कि बढ़कर 195 रुपये के स्तर के पार पहुंच गई है. तकरीबन तीन साल में यह शेयर करीब 550 गुना से ज्यादा बढ़ चुका है.  

यह भी पढ़ें: Gold Silver Rate Today: सोने-चांदी के फंडामेंटल मजबूत, तेजी बनी रहने का अनुमान

पिछले 6 महीने में फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स शेयर का दाम 10.37 रुपये से बढ़कर 195 रुपये के ऊपर पहुंच गया है. 6 महीने की अवधि में इसका दाम करीब 18 गुना बढ़ गया है. 2021 में इस पैनी स्टॉक ने 216.30 रुपये के ऑल टाइम हाई को छू लिया था. जानकारों का कहना है कि अगर किसी निवेशक ने इस स्टॉक में करीब 1 लाख रुपये का निवेश किया हुआ होता, तो आज वह निवेश बढ़कर साढ़े 5 करोड़ रुपये से ज्यादा का हो गया होता.

आंकड़ों के मुताबिक 28 अक्टूबर 2021 को कंपनी के शेयर ने 216.30 रुपये के 52 हफ्ते के ऊपरी स्तर को छुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सितंबर तिमाही में कंपनी के शुद्ध लाभ में 17.65 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है. बता दें कि लॉजिस्टिक कंपनी फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड वेयरहाउसिंग, वितरण, माल अग्रेषण, सीमा शुल्क ब्रोकिंग, कार्गो समेत मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्टेशन की सर्विस उपलब्ध कराती है.

HIGHLIGHTS

  • पिछले 6 महीने में शेयर का दाम 10.37 रुपये से बढ़कर 195 रुपये के ऊपर पहुंचा  
  • 28 अक्टूबर 2021 को शेयर ने 216.30 रुपये के 52 हफ्ते के ऊपरी स्तर को छुआ था
Multibagger Stocks Multibagger Penny Stock मल्टीबैगर स्टॉक Flomic Global Logistics Limited Penny Stock फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स
Advertisment
Advertisment