Advertisment

Share Market Opening Today: शेयर बाजार में मामूली उछाल, सेंसेक्स 77500 तो निफ्टी की 23570 से ऊपर ओपनिंग

Share Market Opening Today: शेयर बाजार में आज मामूली उछाल देखने को मिल रहा है. प्रीओपनिंग बाजार में भी आज तेजी का रुख देखने को मिला. इसी के साथ माना जा रहा था कि आज बाजार की शुरुआत अच्छी होगी.

author-image
Suhel Khan
New Update
Stock Market

Stock Market ( Photo Credit : Social Media)

Share Market Opening Today: भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत आज मामूली उछाल के साथ हुई. इससे पहले सोमवार को शेयर बाजार में सपाट कारोबार देखा गया. मंगलवार को प्री-ओपन सेशन में सेंसेक्स में 200 अंक की तेजी देखी गई. निफ्टी में भी आज मामूली सुधार देखने को मिला. शेयर बाजार में आज ट्रेंड बुलिश है वहीं पॉजिटिव सेंटीमेंट के चलते बाजार को सपोर्ट मिल रहा है. मंगलवार को बैंक निफ्टी करीब 100 अंकों की बढ़त के साथ ओपन हुआ.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Session Live: 18वीं लोकसभा के पहले सत्र का आज दूसरा दिन, बाकी 281 सांसद लेंगे शपथ

इसकी के साथ मिडकैप इंडेक्स में करीब आधा प्रतिशत का उछाल देखा गया. स्मॉलकैप इंडेक्स में एक फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है. एनएसई पर एडवांस-डेक्लाइन पर 1469 शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है. जबकि 261 शेयरों में गिरावट का रुख बना हुआ है.

ऐसी रही बाजार की शुरुआत

मंगलवार सुबह शेयर बाजार में बीएसई का सेंसेक्स 188.11 अंकों यानी 0.24 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 77,529 अंक पर खुला. जबकि एनएसई का निफ्टी 39.25 अंक यानी 0.17 फीसदी उछाल के साथ 23,577 के लेवल पर खुला. वहीं सोमवार को स्टॉक मार्केट के दोनों एक्सचेंज सीमित दायरे में जाकर क्लोज हुए. उधर डॉलर के मुकाबले आज रुपये में भी तेजी देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें: AFG vs BAN: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को दिया 116 रनों का टारगेट, सेमीफाइनल के लिए है जंग

Source : News Nation Bureau

share Market Open Today sensex nifty Stock Market Today share update stock update NSE BSE share market today
Advertisment