Advertisment

एयर इंडिया (Air India) को लेकर टाटा समूह का नया प्लान, हर तरफ दिखेगा बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन का कहना है कि एयर इंडिया (Air India) एक बार फिर सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए संगठन को फिर से डिजाइन किया जाएगा.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
Air India

Air India ( Photo Credit : IANS)

एयर इंडिया (Air India) को लेकर एक नया अपडेट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा समूह एयर इंडिया को वित्तीय रूप से मजबूत बनाने के लिए बड़े कदम उठाने जा रहा है साथ ही बेड़े में नए विमानों को शामिल करने के अलावा ग्लोबल लेवल पर टेक्नोलॉजी की दृष्टि से सबसे बेहतरीन एयरलाइन कंपनी बनाने की भी योजना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने दुनियाभर में एयर इंडिया के कर्मचारियों को डिजिटल तरीके से संबोधित करते हुए भविष्य की योजनाओं को सही तरीके से लागू करने को लेकर यह भरोसा दिलाया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: दिग्गज निवेशक राधाकिशन दमानी ने इस कंपनी में लगाया मोटा पैसा, क्या आपके लिए भी है मौका?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन का कहना है कि एयर इंडिया को एक बार फिर से सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए संगठन को नए सिरे से डिजाइन किया जाएगा. हालांकि उन्होंने इसको लेकर कहा कि संगठन में बड़े बदलाव की जरूरत है और शायद बड़ा परिवर्तन करने की भी जरूरत है. उन्होंने कहा है कि घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का विस्तार भी करने की योजना है ताकि दुनिया के हर हिस्से को जोड़ा जा सके. 

यह भी पढ़ें: LIC के IPO से पहले ये क्या हो गया....अब क्या करेगी कंपनी

एन चंद्रशेखरन ने कहा कि एयर इंडिया के बेड़े को अपग्रेड करने के साथ ही आधुनिक भी बनाएंगे. इसके अलावा बेड़े में नए विमानों को भी जोड़ेंगे.

HIGHLIGHTS

  • एयर इंडिया के बेड़े को अपग्रेड करने के साथ आधुनिक बनाएंगे
  • एयर इंडिया के बेड़े में नए विमानों को शामिल किया जाएगा
Air India एयर इंडिया विमान एयर इंडिया Tata Group एयर इंडिया लेटेस्ट न्यूज टाटा संस
Advertisment
Advertisment