Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी से पहले इन नौकरी पेशा को बड़ी राहत, प्रशासन ने दिया ये निर्देश

Anant Radhika Wedding: देश के सबसे बड़े शादी समारोह अनंत-राधिका वेडिंग के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. इस शादी से पहले बीकेसी के कर्मचारियों को बड़ी राहत दी गई है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Anant Radhika Wedding Celebration

Anant Radhika Wedding Celebration ( Photo Credit : File)

Anant Radhika Wedding: दुनिया के दिग्गज और देश के सबसे बड़ा कारोबारियों में शुमार रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को शादी हो रही है. हालांकि उनकी शादी का समारोह बीते 6 महीनों से जारी है. पहले प्री वेडिंग और अब वेडिंग सेलिब्रेशन में देश और दुनिया का तमाम जानी मानी हस्तियां शिरकत कर रही हैं. दुनिया की चुनिंदा शादियों में शुमार ये वेडिंग सेलिब्रेशन इतना ग्रैंड है कि इसका असर कई क्षेत्रों में भी देखने को मिल रहा है. इस बीच अनंत-राधिका मर्चेंट की शादी से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. 

Advertisment

अनंत-राधिका की शादी समारोह के चलते मुंबई के कुछ इलाकों में ट्रैफिक की स्थिति काफी गंभीर होने के आसार हैं. हालांकि प्रशासन की ओर से तैयारियां काफी मजबूत की गई हैं.लेकिन माना जा रहा है कि इस ग्रैंड वेंडिंग में दुनियाभर के दिग्गज लोग शिरकत करेंगे लिहाजा सिक्योरिटी के लिहाज से ही वेडिंग वेन्यू के आस-पास के क्षेत्रों को और ज्यादा सिक्योर करने के लिए यहां से रूटीन ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है. यही नहीं इस दौरान कुछ दफ्तरों में कर्मचारियों को भी बड़ी राहत दी गई है. 

यह भी पढ़ें - Stock Market: शेयर बाजार में उछाल के बाद भारी गिरावट, 900 अंक तक फिसला सेंसेक्स

कर्मचारियों को दिया गया Work From Home

BKC को मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में गिना जाता है. यहां पर कई बड़े और आलीशान दफ्तर मौजूद हैं. लिहाजा यहां काम करने वालों को भी सुरक्षा के लिहाज से इन लोगों को वर्क फ्रॉम होम का निर्देश दिया गया है. बता दें कि इसी क्षेत्र में देश का प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज, मार्केट रेगुलेटर यानी सेबी और कई अंतरराष्ट्रीय बैंक मौजूद हैं. यही वजह है कि यहां पर प्रशासन की ओर से कर्मचारियों को घर से ही काम करने की हिदायत दी गई है. 

15 जुलाई तक रहेगा वर्क फ्रॉम होम

मिली जानकारी के मुताबिक अनंत-राधिका वेडिंग की की वजह से बीकेसी में आने वाले कई ऑफिसों के कर्मचारियों को 15 जुलाई तक वर्क फ्रॉम होम का निर्देश दिया गया है. दरअसल अनंत-राधिका की शादी वैसे तो 12 जुलाई को है, लेकिन इसका सेलिब्रेशन पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन 14 जुलाई तक चलेंगे. यही वजह है कि ऑफिसों में कर्मचारियों को 15 जुलाई तक के लिए वर्क फ्रॉम होम दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Gold Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में आज भी उछाल, अब इतने बढ़े सोना-चांदी के दाम

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding Anant Ambani BKC Bandra Kurla Complex anant ambani radhika merchant wedding
Advertisment