Advertisment

कोहली से लेकर धोनी तक... ये 5 भारतीय दिग्गज करा चुके हैं हेयर ट्रांसप्लांट

Cricketers Who Got Hair Transplant: भारतीय क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराए हैं. आइए आपको उन 5 क्रिकेटर्स के बारे में बताते हैं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
cricketers hair transplant

cricketers hair transplant

5 Indian Cricketers Who Got Hair Transplant Done: लड़का हो या लड़की हर किसी के बाल से उसके चेहरे का लुक बदल जाता है. पिछले दिनों भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हेयर ट्रांसप्लांट के बाद वाली फोटोज काफी वायरल हुईं, जिसमें वह वाकई काफी हैंडसम दिख रहे हैं. अब शमी के ट्रांसप्लांट के बारे में तो सबको पता चल गया. लेकिन, क्या आपको मालूम है कि शमी ही नहीं बल्कि 5 ऐसे दिग्गज क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने अपने बालों का ट्रांसप्लांट कराया है. यकीन मानिए लिस्ट में नाम देखकर आपको शॉक लगने वाला है. 

Advertisment

ये 5 भारतीय क्रिकेटर्स करा चुके हैं हेयर ट्रांसप्लांट

1- विराट कोहली

ये बात कम ही लोग जानते हैं कि विराट कोहली भी एक वक्त पर अपने झड़ते बालों से परेशान हो गए थे. इसके बाद उन्होंने बालों की इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया था. कोहली के गंजेपन की शुरुआत 2016 से ही हो गई थी. उन्होंने एक शो में अपने हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में खुलकर बताया था.

Advertisment

2- एमएस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी अपने लंबे-लंबे बालों के लिए काफी मशहूर रहे हैं. अभी भी वह वक्त-वक्त पर हेयरस्टाइल चेंज करते रहते हैं. अब माही ने मगर शायद ही आप ये जानते होंगे कि धोनी भी उन भारतीय क्रिकेटर्स में से एक हैं, जिन्हें हेयर ट्रांसप्लांट कराने की जरूरत पड़ी थी. 

Advertisment

3- मोहम्मद शमी

पिछले दिनों मोहम्मद शमी के हेयर ट्रांसप्लांट की खबरें सामने आई हैं और फोटोज भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने पोस्ट ट्रांसप्लांट की फोटो शेयर की हैं. झड़ते हुए बालों से निजात पाने के लिए शमी ने 2023 एशिया कप से पहले ही हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था.

Advertisment

4- वीरेंद्र सहवाग

Advertisment

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने 2008 में हेयर ट्रांसप्लांट कराया था. वह अपने करियर के पीक पर थे और उनके बाल झड़ने लगे थे, तभी उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया.

5- सौरव गांगुली

पूर्व भारतीय दिग्गज सौरव गांगुली भी उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने गंजेपन से छुटकारा पाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया था. उन्होंने 2019 में ट्रांसप्लांट कराया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: बर्थडे पर शुभमन गिल ने फैंस के साथ शेयर किया मोबाइल नंबर, 951204... पर कर सकते हैं बात

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma: रितिका से दूर रहना... दिग्गज क्रिकेटर ने शादी से पहले क्यों दी थी रोहित शर्मा को धमकी

cricketers hair transplant
Advertisment
Advertisment