Advertisment

VIDEO: पापा बनने वाला है ये स्टार भारतीय क्रिकेटर, फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज

Axar Patel: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी पापा बनने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
indian team

Axar Patel

Advertisment

Axar Patel: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी पापा बनने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की है. कुछ वक्त पहले अक्षर कपिल शर्मा शो में आए थे, जहां उन्होंने बातों-बातों में ये पुष्टि तो कर दी थी कि वह जल्द ही 2 से 3 होने वाले हैं. मगर, अब उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी है कि जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है.

कपिल शर्मा शो में दिया था हिंट

हाल ही में अक्षर पटेल कपिल शर्मा शो में आए थे, जहां उन्होंने अपने फैंस को पापा बनने वाली गुड न्यूज का हिंट तो दे ही दिया था. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि अक्षर पटेल से जब कपिल शर्मा ने अपने शो में पूछा कि वे जब पहली बार उनके शो पर आए थे तो सिंगल थे, दूसरी बार जब आए तो मैरिड थे और अब तीसरी बार उनके शो पर आए हैं तो क्या गुडन्यूज आने वाली है? इस पर अक्षर ने मुस्कुराते हुए कहा था कि हां ऐसा हो सकता है.

अक्षर पटेल ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

अक्षर पटेल की पत्नी का नाम मेहा है, जो पेशे से एक डाइटीशियन हैं. पिछले साल जनवरी में दोनों की शादी हुई थी और अब इनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अक्षर ने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फंक्शन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई सारी रस्में होती दिखीं. दोनों ही परिवार खुशी का जश्न मनाते दिखे. 

अक्षर पटेल न्यूजीलैंड सीरीज में आएंगे नजर

अक्षर पटेल पिछले कुछ सालों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी बन गए हैं. हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट  सीरीज में हिस्सा लिया था. मगर, टी-20 टीम में उन्हें मौका नहीं मिला. अब आने वाले समय में वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते नजर आ सकते हैं. फिलहाल अपकमिंग टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा नहीं हुई है. 

आंकड़ों की बात करें, तो अक्षर ने भारत के लिए 14 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 19.34 के औसत से 55 विकेट लिए हैं और 35.88 के औसत से 646 रन बनाए हैं

ये भी पढ़ें: Faf du Plessis: फाफ डु प्लेसिस को रिलीज करने की गलती अब नहीं करेगी RCB, वरना होगा बड़ा नुकसान!

sports news in hindi cricket news in hindi axar patel axar patel news
Advertisment
Advertisment