Advertisment

Ananya Panday: अनन्या पांडे हैं इस क्रिकेटर की फैन, खुद बताया अपने फेवरेट सैलिब्रिटी क्रश का नाम

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनका फेवरेट सैलिब्रिटी क्रश कौन है, तो उन्होंने बेधड़क नाम लिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ananya-pande

ananya-pande

Ananya Panday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनन्या पांडे ने हाल ही में शुभमन गिल के साथ एक वीडियो शूट किया था, जिसके बाद उनका नाम गिल के साथ जोड़ा जाने लगा था. शुभमन के अलावा अनन्या का नाम रियान पराग के साथ भी जोड़ा जा चुका है. मगर, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने सैलिब्रिटी क्रश का नाम बताया है. तो आइए आपको बताते हैं कि अनन्या का फेवरेट आखिर कौन है...

Advertisment

कौन है अनन्या पांडे का फेवरेट स्पोर्ट्सपर्सन?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनका फेवरेट सैलिब्रिटी क्रश कौन है, तो उन्होंने बेधड़क विराट कोहली का नाम लिया. जी हां, विराट ही वह सैलिब्रिटी क्रश हैं, जिन्हें अनन्या सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. गौर किया जाए, तो अनन्या ही नहीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस विराट को अपना फेवरेट एथलीट बता चुकी हैं. 

हालांकि, अनन्या ने जब विराट को अपना फेवरेट बताया, तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर रियान पराग का नाम ट्रेंड करने लगा और फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. बता दें, आईपीएल 2024 के दौरान रियान पराग की सर्च हिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें देखा गया था कि सर्च में अनन्या पांडे का नाम था. तभी से फैंस रियान को अनन्या के नाम से काफी चिढ़ाते हैं. 

Advertisment

हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ा था नाम 

अनंत अंबानी की शादी में हार्दिक पांड्या भी पहुंचे थे और तब तक उनके तलाक की खबरें आ चुकी थीं. फंक्शन में हार्दिक को अनन्या पांडे के साथ डांस करते देखा गया था. तब फैंस ने हार्दिक का नाम अनन्या से जोड़ना शुरू कर दिया था और अफवाहें सामने आ रहीं थीं कि वह एक-दूसरे को डेट कर सकते हैं. लेकिन, दोनों की ही ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई और फिर वह साथ भी नहीं दिखे.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: UP के इस खिलाड़ी के लिए भिड़ेंगी आईपीएल टीमें, 19 साल की उम्र में जड़े दिए 47 छक्के

cricket news in hindi sports news in hindi Ananya Panday
Advertisment
Advertisment