Advertisment

Bangladesh: हिंसा के बीच बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने पाकिस्तान दौरे से वापस लिया नाम, मेंटल हेल्थ को ठहराया जिम्मेदार!

Bangladesh Cricket Team: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैफुद्दीन ने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरे से ब्रेक लेने का फैसला करते हुए नाम वापस ले लिया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Shakib_Al_Hasan_and_Mohammad_Saifuddin

Bangladesh Cricket Team: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैफुद्दीन ने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरे से ब्रेक लेने का फैसला करते हुए नाम वापस ले लिया है. अब वह अगले 2 महीने तक किसी भी फॉर्मेट में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. सैफुद्दीन के इस फैसले ने बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका दिया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस ऑलराउंडर के ब्रेक लेने के पीछे मेंटल हेल्थ के अलावा और भी कई कारण संभव माने जा रहे हैं. 

Advertisment

बांग्लादेशी क्रिकेटर ने लिया ब्रेक

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर सैफुद्दीन को बांग्लादेश ए टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाना था, जहां पाकिस्तान शाहीन्स वर्सेस बांग्लादेश ए चार दिवसीय मैच होता और इसके अलावा 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है. सैफुद्दीन का नाम बांग्लादेश ए स्क्वॉड में शामिल था.

सैफुद्दीन ने बांग्लादेश की ओर से अभी तक कुल 29 वनडे जबकि 38 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. मोहम्मद सैफुद्दीन ने इस बात से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए स्क्वॉड में क्यों नहीं चुना गया था.

ऑलराउंडर सैफुद्दीन ने बांग्लादेश के सिलेक्टर्स को ई मेल के जरिए जानकारी दी है कि वह मेंटल हेल्थ के चलते ब्रेक ले रहे हैं. वह अब अगले 2 महीने तक किसी भी फॉर्मेट में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. आपको बता दें, कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 लीग में सैफुद्दीन हिस्सा लेना चाहते थे, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया. वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया है कि सैफुद्दीन को इंटरनेशनल लीग में हिस्सा लेने के लिए NOC दे दिया गया था, लेकिन फिर जिम करते हुए उन्हें इंजरी हो गई, जिसके कारण उन्हें रोका गया.

बताते चलें, बांग्लादेश ए की टीम 10 अगस्त को पाकिस्तान दौरे पर पहुंच जाएगी. जहां,बांग्लादेश ए टीम पाकिस्तान शाहीन्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

ये भी पढ़ें: Neeraj Chopra: तो इस कारण फाइनल में बार-बार फाउल कर रहे थे नीरज चोपड़ा, सिल्वर जीतने के बाद खुद किया खुलासा

bangladesh cricket team news Bangladesh Cricket Team
Advertisment
Advertisment