Advertisment

रातों-रात बदले पाकिस्तान के सुर, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर सरेआम PM मोदी से की ये अपील

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बासित अली ने पिछले दिनों टीम इंडिया के पाकिस्तान आकर चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में खेलने को लेकर तीखे तेवर दिखाए थे. मगर, अब सुर बदले-बदले हैं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
pm modi jay shah

pm modi jay shah

Champions Trophy 2025: अगले साल पाकिस्तान की मेजबानी में खेली जाने वाली चैंपिंयंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं? इस सवाल का जवाब अब तक मिल नहीं पाया है. लेकिन, पिछले काफी वक्त से क्रिकेट गलियारों में इस मुद्दे पर चर्चा छिड़ी हुई है. मगर, इन सबके बीच जय शाह के ICC चेयरमैन बनने के बाद चीजें तेजी से बदलती दिख रही हैं. जहां, पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स बड़े-बड़े बोल, बोल रहे थे, वहीं अब उनकी हेकड़ी निकल आई है. इस बीच पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज बासित अली भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजारिश करते हुए बयान दिया है...

Advertisment

क्या बोले बासित अली?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बासित अली ने पिछले दिनों टीम इंडिया के पाकिस्तान आकर चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में खेलने को लेकर तीखे तेवर दिखाए थे. लेकिन, अब उनके सुर कुछ बदले-बदले दिख रहे हैं. उन्होंने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम के पाकिस्तान आने का फैसला अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "अब पूरा फैसला भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कंधों पर आ गया है. यदि वो हामी भरते हैं, तो भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान आ सकती है. ऐसा नहीं हुआ तो गेंद ICC के पाले में चली जाएगी और फिर जय शाह के लिए फैसला लेना बहुत मुश्किल हो जाएगा."

जय शाह के ICC चेयरमैन बनने के बाद बदले सबके सुर

हाल ही में जय शाह को आईसीसी का चेयरमैन चुना गया है. इसके बाद से पाकिस्तान में हलचल मच गई है. दरअसल, इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारतीय टीम के पाकिस्तान ना आने वाली बात को लेकर आईसीसी से बात कर रहे थे. मगर, अब जय शाह खुद ही आईसीसी के चेयरमैन बन गए हैं. ऐसे में अब पाकिस्तान की समस्या बढ़ गई है. ऐसे में पाक हाइब्रिड मॉडल में इस आईसीसी टूर्नामेंट को आयोजित कर सकता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं, फिलहाल इस पर बीसीसीआई का कोई आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं आया है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो सुरक्षा कारणों के चलते भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए शायद पाकिस्तान खेलने नहीं जाएगी. साथ ही ये माना जा रहा है कि टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने का फैसला भारतीय सरकार लेगी. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: विराट के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार ऐसा बोले धोनी, जवाब से जीता फैंस का दिल

Champions Trophy 2025 sports news in hindi Latest Sports news in hindi cricket sports news in hindi
Advertisment
Advertisment