Advertisment

IND vs NZ: 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक कैसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम? खुद देख लें वेदर फॉरकास्ट

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक बैंगलोर में खेला जाने वाला है. आइए जानते हैं कि इन पांचों दिनों में बैंगलोर का मौसम कैसा रहेगा?

author-image
Sonam Gupta
New Update
बैंगलोर का मौसम

IND vs NZ Bangalore Weather Forecast

Advertisment

IND vs NZ Bengaluru Weather Forecast: बेंगलुरु में कब बारिश हो जाए ये बता पाना मुश्किल होता है. अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच पर भी बारिश के बादल मंडरा रहे हैं. पिछले 2 दिनों से वहां लगातार बारिश हो रही है. बैंगलोर टेस्ट 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक खेला जाने वाला है. तो आइए आपको वेदर फॉरकास्ट के बारे में बताते हैं कि इन 5 दिनों में कितने प्रतिशत बारिश की संभावनाएं हैं. 

बारिश से धुलने वाला है बेंगलुरु टेस्ट?

भारत और न्यूजीलैंड के 16 अक्टूबर और 20 अक्टूबर तक पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. बेंगलुरु का खराब मौसम मैच का मजा किरकिरा करने वाला है. जी हां, यदि आप वेदर फॉरकास्ट पर गौर करें, तो अगले 10 दिनों तक बारिश होने वाली है. 16 अक्टूबर को जहां 93 प्रतिशत बारिश की संभावना है. तो वहीं अगले दिन 76, फिर 81, फिर 77 और 20 अक्टूबर को 71 प्रतिशत बारिश की संभावनाएं हैं. 

16 अक्टूबर : तापमान 23 से 20 डिग्री, बारिश की संभावना 93 प्रतिशत

17 अक्टूबर : तापमान 26 से 20 डिग्री, बारिश की संभावना 76 प्रतिशत

18 अक्टूबर : तापमान 27 से 20 डिग्री, बारिश की संभावना 81 प्रतिशत

19 अक्टूबर : तापमान 27 से 20 डिग्री, बारिश की संभावना 77 प्रतिशत

20 अक्टूबर : तापमान 27 से 20 डिग्री, बारिश की संभावना 71 प्रतिशत

चिन्नास्वामी का ड्रेनेज सिस्टम है शानदार

बेंगलुरु का खराब मौसम भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मैच को बुरी तरह प्रभावित कर सकता है. मगर, गौर करने वाली बात ये है कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम लाजवाब है. ऐसे में बारिश रुकने के कुछ ही घंटों में मैच आसानी से शुरू हो सकता है. इसलिए क्रिकेट फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ड्रेनेज सिस्टम अच्छा होने के चलते बेंगलुरु में मैच खेले जाने की उम्मीद तो है.

16 अक्टूबर से शुरू हो रहा पहला टेस्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई है. जहां, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाने वाली है. इसका पहला मैच 16 अक्टूबर से खेला जाने वाला है. ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेली जाने वाली है, इसलिए दोनों ही टीमें उम्मीद करेंगी कि कोई भी मैच बारिश में ना धुले, वरना दोनों टीमों में प्वॉइंट्स बंट जाएंगे.

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: बल्लेबाज या गेंदबाज, चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच पर किसे मिलेगी मदद? यहां मिलेगी पूरी जानकारी

sports news in hindi cricket news in hindi ind-vs-nz India vs New Zealand
Advertisment
Advertisment