Advertisment

CM Yogi: सीएम योगी ने उठाया बल्ला और लगाए जोरदार शॉट्स, इकाना स्टेडियम में दिखा अजब नजारा

CM Yogi Video: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए लखनऊ के ईकाना स्टेडिय म में पहुंचे तो उन्होंने भी क्रिकेट में हाथ आजमाया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
cm yogi news

CM Yogi Video

Advertisment

CM Yogi Video: क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें हर किसी का रुझान होता है. यदि आस-पास कोई क्रिकेट खेल रहा हो, तो एक बॉल खेलने का तो मन हो ही जाता है. फिर चाहें वो कोई बच्चा हो या बड़ा हो. उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जब अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए लखनऊ के इकाना स्टेडियम पहुंचे तो उन्होंने भी क्रिकेट में हाथ आजमाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीएम योगी ने खेला क्रिकेट

रविवार 7 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 36वें ऑल इंडिया एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट उद्धाटन समारोह में पहुंचे. जहां, उन्होंने भी क्रिकेट के खेल में हाथ आजमाया. जहां, सीएम योगी ने कुछ गेंदें खेली और शानदार शॉट्स भी लगाए.

 मुख्यमंत्री ने मैदान पर जाते वक्त भगवा वस्त्र और सैंडल पहनकर क्रिकेट खेला. बल्ला लेते समय उनके चेहरे पर मुस्कान थी और उन्होंने शानदार शॉट्स खेले, जिसके बाद विकेटकीपर ने उनकी तारीफ में तालियां बजाईं.

सीएम योगी ने शेयर किया पोस्ट

सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें इस इवेंट की तस्वीरें रहीं. साथ ही उन्होंने लिखा- आज लखनऊ में आयोजित 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ. पिछले 10 सालों में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में देश में खेल गतिविधियों का विस्तार हुआ है. 'खेलो इंडिया', 'फिट इंडिया मूवमेंट' और 'सांसद खेलकूद प्रतियोगिता' इसके प्रमाण हैं. प्रतियोगिता में देश भर से सम्मिलित सभी टीमों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!

हाल ही में योगी आदित्यनाथ हरियाणा चुनाव में काफी एक्टिव दिखे थे. उन्होंने कई रैलियां की और वोट भी मांगे थे. 

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस ने सबके सामने कॉपी किया रोहित शर्मा का स्टाइल, वीडियो लूट रहा महफिल

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने तोड़ा विराट कोहली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर-1

sports news in hindi cricket news in hindi CM Yogi latest cricket news in hindi cm yogi video
Advertisment
Advertisment