Advertisment

IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स इन 5 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, बड़ी अपडेट आई सामने

IPL 2025: आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी, इसे लेकर रिपोर्ट्स के हवाले से नाम सामने आ रहे हैं कि कौन-कौन से खिलाड़ियों को रिटेन किया जा सकता है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
चेन्नई सुपर किंग्स धोनी

csk can retain these 5 players ahead ipl 2025 reveal name in reports

Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को अपने-अपने रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट सौंपनी होगी. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जिसमें उन 5 प्लेयर्स के नाम बताए गए हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी अपकमिंग मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन करने की प्लानिंग कर रही है. 

Advertisment

इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है CSK

IPL 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने अहम खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी, ताकि मेगा ऑक्शन से पहले उनके पास कोर टीम हो. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि सीएसके ऋतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी और मथीशा पथिराना को रिटेन करने के बारे में सोच रही है.

हालांकि, अब तक फ्रेंचाइजी ने ऑफिशियली कोई भी बयान नहीं दिया है. इतना ही नहीं एमएस के नाम को लेकर चर्चा हो रही है कि वह अपकमिंग सीजन से पहले रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. आपको बता दें, CSK के CEO एन श्रीनिवासन ने हाल ही में कहा था कि धोनी के रिटेंशन का फैसला तभी होगा, जब बीसीसीआई रिटेन किए जाने वाले प्लेयर्स की गिनती की घोषणा करती है.

Advertisment

रिटेंशन नियम में हो सकता है बदलाव

पिछले महीने फ्रेंचाइजी के मालिकों और आईपीएल ऑफिशियल्स की मीटिंग हुई थी, जिसमें कई ओनर्स ने रिटेंशन नियमों में बदलाव की मांग की थी. उनका कहना है कि रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की गिनती बढ़ाई जानी चाहिए. हालांकि, वहीं, कई मालिक इससे सहमत नहीं दिखे.

हालांकि, अधिकारियों ने इसपर फैसला टाल दिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो नवंबर के आखिर तक आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन के लिए रिटेंशन नियम सामने आ सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले सीजन से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की गिनती बढ़ेगी और टीमें 5-6 प्लेयर्स को रिटेन कर सकेंगी. बताते चलें, खबरें हैं कि आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन भारत के बजाए विदेश में आयोजित हो सकता है. इसके लिए यूएई और लंदन के नाम सामने आए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: ऋषभ पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट में मचाया तहलका, धोनी के महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी

ये भी पढ़ें: IPL Record: इन 7 खिलाड़ियों ने की है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की कप्तानी, देखें पूरी लिस्ट

chennai-super-kings. csk ipl-news-in-hindi आईपीएल 2025 आईपीएल IPL 2025 ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment