Advertisment

VIDEO: ध्रुव जुरेल की कीपिंग ने फैंस को दिलाई धोनी की याद, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे भौचक्के

Dhruv Jurel Stunning Catch: दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले दिन युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने हवा में उड़कर एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसने महफिल लूट ली.

author-image
Sonam Gupta
New Update
dhruv-jurel-catch

dhruv-jurel-catch

Dhruv Jurel Stunning Catch: दलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज 5 सितंबर यानि आज से हुआ है. पहले मुकाबले में ही युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने महफिल लूट ली है. उन्होंने एक हवा में उड़कर एक ऐसा कैच लपका है, जिसे देखकर हर किसी को पूर्व भारतीय दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई है.

Advertisment

ध्रुव जुरेल का हैरतअंगेज कैच

बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच दलीप ट्रॉफी का शुरुआती मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंडिया एक के विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने अपने एक कैच से महफिल लूट ली है. उन्होंने अभिमन्यु ईश्वरन को आउट करने के लिए हवा में डाइव लगाकर कैच लपका.

असल में, इंडिया बी की बल्लेबाजी के 13वें ओवर में जब आवेश खान गेंदबाजी करने आए, तब उनकी 6वीं बॉल जो ऑफ स्टंप के काफी बाहर की तरफ जा रही थी, उसे ईश्वरन ने ड्राइव किया. तभी बॉल बल्ले का किनारा लेकर स्लिप की ओर चली गई. जहां, विकेटकीपिंग दस्ताने पहने ध्रुव ने लंबी छलांग लगाकर लपक लिया और अभिमन्यू को 13 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा. 

जुरेल की विकेटकीपिंग का स्तर देख हर किसी को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. चूंकि माही भी लंबी-लंबी डाइव लगाकर कैच लपकने के लिए मशहूर रहे हैं.  

इंडिया बी का स्कोर 144/7

Advertisment

इंडिया ए और इंडिया बी (INDA vs INDB) के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में इंडिया बी पहले बल्लेबाजी करने उतरी है, जहां टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी. यशस्वी जायसवाल 30, ऋषभ पंत 7, सरफराज खान 9 और कप्तान अभिमन्यू ईश्वरन सस्ते स्कोर पर आउट हो गए. हालांकि, मुशीर खान 69(153) रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और अब उनसे उम्मीद रहेगी की वह अपनी इस पारी को बड़ा बनाकर टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाए. खबर लिखे जाने तक इंडिया बी का स्कोर 144/7 का था. 

ये भी पढ़ें: जो रुट की जगह मैं विराट कोहली को चुनूंगा, इंग्लैंड के दिग्गज को अपने ही खिलाड़ी पर भरोसा नहीं

ये भी पढ़ें: AFG vs NZ: भारत की धरती पर अफगानिस्तान ने किया न्यूजीलैंड का स्वागत, अफगानी अंदाज देख दंग रह गए कीवी

dhruv jurel cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment