Advertisment

तलाक के बाद एल्विश यादव को डेट कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक? यहां जानें वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

Natasha Elvish Video: क्या हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक एल्विश यादव को डेट कर रही हैं? आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो की क्या सच्चाई है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
natasa elvish

natasa stankovic elvish yadav viral video

Advertisment

Natasha Elvish Video: हार्दिक पांड्या 11 अक्टूबर को जब अपना जन्मदिन मना रहे थे, तब उनकी एक्स वाइफ यानि नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो आते ही वायरल हो गया, क्योंकि इसमें वह फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसके बाद से ही हर किसी के मन में सवाल आ रहा है कि क्या नताशा और एल्विश एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? या फिर इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

वायरल हुआ नताशा और एल्विश का वीडियो

11 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर शेयर हुए नताशा स्टेनकोविक और एल्विश यादव के वीडियो ने तहलका मचा दिया. पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश और नताशा दोनों समंदर किनारे चिल करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में नताशा का नया सॉन्ग 'तेरे करके' बज रहा है. फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नताशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं एल्विश ने भी मैचिंग सिल्वर आउटफिट पहना है. दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एल्विश और नताशा का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों को एक ही कार से उतरते देखा जाता है. एल्विश के बाद नताशा कार से उतरीं और दोनों ने पैपराजी को पोज दिए. सोशल मीडिया पर इन दोनों के वीडियो देख फैंस समझ गए कि हार्दिक के जन्मदिन पर जानबूझकर ये वीडियो साझा किए जा रहे हैं. 

क्या डेटिंग की खबरें हैं सच?

इन वीडियो के सामने आने के बाद से ही नताशा स्टेनकोविक को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. दोनों की डेटिंग की अफवाहें चल रही हैं. लेकिन, आपको बता दें,  एल्विश और नताशा का साथ में नजर आना, उनके अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा या शूटिंग का हिस्सा हो सकता है. चूंकि, खबरें हैं कि ये दोनों साथ में एक एल्वम शूट कर रहे हैं. हालांकि, अगर ये सच है तो जल्द ही इनकी वीडियो एल्वम रिलीज होगी और साफ हो जाएगा कि ये दोनों सिर्फ अपने वीडियो को ही प्रमोट कर रहे हैं.

हार्दिक और नताशा का हो चुका है तलाक

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियाई मॉडल एंड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की 4 साल पुरानी शादी टूट गई. दोनों ने ही जुलाई में अपने-अपने सोशल मीडिया के जरिए शादी तोड़ने की खबर फैंस को दी.

दोनों ने बताया था कि वो आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. बेटे अगस्त्य के पालन-पोषण में दोनों को-पेरेंट बने रहेंगे. बता दें कि हार्दिक और नताशा की शादी 31 मई, 2020 को हुई थी.  बेटे के जन्म के बाद दोनों ने 2023 में उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी.

ये भी पढ़ें: MS Dhoni: एमएस धोनी ने फिर बदली अपनी हेयर स्टाइल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नया लुक

sports news in hindi cricket news in hindi Natasa Stankovic Elvish Yadav एल्विश यादव नताशा स्टेनकोविक
Advertisment
Advertisment