Advertisment

VIDEO: पाकिस्तान में घुसते ही हुई इंग्लैंड टीम की बेइज्जती! स्कूल वैन ने किया गया रिसीव, VIDEO वायरल

PAK vs ENG: पाकिस्तान पहुंचने ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस PCB को ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
pak vs eng

England cricket team went airport to hotel in van pcb share video before pak vs eng multan test

Advertisment

PAK vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. पाकिस्तान पहुंचते ही मानिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की 'बेइज्जती' हो गई. वैसे तो पीसीबी ने इंग्लिश टीम के वेलकम के लिए स्पेशल तैयारी कर रखी थी, लेकिन अजीबो-गरीब बात ये थी कि टीम को रिसीव करने के लिए कोई बस नहीं बल्कि एक वैन का इंतजाम किया, जिसमें बैठकर खिलाड़ी होटल तक पहुंचे. 

Advertisment

इंग्लैंड में हुई बेइज्जती

अक्सर जब भारत में कोई टीम आती है, तो उन्हें एयरपोर्ट से होटल तक ले जाने के लिए लग्जरी बसों का इस्तेमाल होता है. जिसमें खिलाड़ी आराम से बैठकर ट्रैवल करते हैं. लेकिन, जब इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान पहुंची, तो उन्हें होटल तक ले जाने के लिए कोई बस नहीं बल्कि वैन का इस्तेमाल किया गया. 

यदि आपको ये सुनकर यकीन ना हो रहा हो, तो आप पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर की गई वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वैन में घुस-घुसकर खिलाड़ी बैठे और एयरपोर्ट से होटल पहुंचे. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर पीसीबी की धज्जियां उड़ रही हैं कि उन्होंने इंग्लैंड को बुला तो लिया, लेकिन उनके ट्रैवल करने के लिए बस भी अरेंज नहीं कर पाई.

Advertisment

होटल के बाहर हुआ स्वागत

Advertisment

वैन में बैठकर खिलाड़ी होटल में पहुंचे. जहां, खिलाड़ियों का स्वागत ट्रेडिशनल अंदाज में किया गया. होटल स्टाफ ने खिलाड़ियों को गले में शॉल उढ़ाकर अंदर लिया. आपको बता दें, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाएगा. 

टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम

शान मसूद (कप्तान), सौद शकील (उप कप्तान), आमेर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अब्रार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुराइरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, साइम अय्यूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी.

Advertisment

टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रुक, ब्रायडन कार्स, जॉर्डन कॉक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जो रूट, जेमी स्मिथ, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स. 

ये भी पढ़ें: Sunrisers Hyderabad Retention: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी SRH

sports news in hindi cricket news in hindi PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment