Advertisment

CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस ने सबके सामने कॉपी किया रोहित शर्मा का स्टाइल, वीडियो लूट रहा महफिल

CPL 2024: कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2024 में खिताबी जीत दर्ज करने के बाद फाफ डु प्लेसिस को रोहित शर्मा का स्टाइल कॉपी करते देखा गया. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
faf du plessis rohit sharma

faf du plessis rohit sharma

Advertisment

CPL 2024: कैरेबियाई प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में सेंट लूसिया किंग्स ने खिताबी सूखे को खत्म करते हुए पहली ट्रॉफी जीत ली है. ट्रॉफी जीतने के बाद टीम ने खूब जश्न मनाया. सेंट लूसिया की जीत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान फाफ डु प्लेसिस भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कॉपी करते दिख रहे हैं. 

फाफ डु प्लेसिस ने भी की रिक फ्लेयर वॉक

कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेंट लूसिया किंग्स ने ट्रॉफी जीत ली है. फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में इस टीम ने CPL में पहली ट्रॉफी जीती है. इस जीत के बाद पूरी टीम ने खूब जश्न मनाया. इस दौरान कप्तान फाफ ने ट्रॉफी जीतने के बाद रिक फ्लेयर वॉक की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

असल में, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज करने के बाद रिक फ्लेयर वॉक कर खूब महफिल लूटी थी. ऐसे में जब क्रिकेट फैंस ने फाफ को ऐसा करते देखा, तो कई यूजर्स ने कहा कि फाफ रोहित को कॉपी कर रहे हैं. 

सेंट लूसिया ने जीती पहली ट्रॉफी

Saint Lucia Kings ने फाइनल मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम ने 138 रन बोर्ड पर लगाए. जवाब में 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट लूसिया किंग्स की टीम ने 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर लक्ष्य हासिल किया और 6 विकेट से मैच जीतकर खिताबी जीत दर्ज कर ली.

फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली सेंट लूसिया टीम की शुरुआत फाइनल मैच में अच्छी नहीं रही थी. शुरुआती 10 ओवर में टीम ने सिर्प 51 रन बनाए थे. लेकिन, फिर टीम ने वापसी की और ट्रॉफी जीत ली. फाइनल में रोस्टन चेज (39) और एरोन जोन्स (48) रन ने नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

ये भी पढ़ें: CPL 2024: प्रीति जिंटा की टीम ने आखिरकार जीत ही ली ट्रॉफी, मेगा ऑक्शन से पहले मिली गुड न्यूज

sports news in hindi cricket news in hindi CPL 2024
Advertisment
Advertisment