Advertisment

'RCB का कप्तान, केएल राहुल...', तो राहुल ही बनेंगे RCB के कप्तान, चिन्नास्वामी में लगी मुहर

KL Rahul: पिछले कुछ वक्त से चर्चा चल रही है कि केएल राहुल आईपीएल 2025 में लखनऊ का साथ छोड़कर आरसीबी में शामिल हो सकते हैं. अब चिन्नास्वामी में उनके लिए स्पेशल नारे भी लगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
kl rahul video

kl rahul video

KL Rahul: बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिलीप ट्रॉफी के मुकाबले में इंडिया-ए और इंडिया-बी की टीमें आमने-सामने थीं. इस दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला जब लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे. जैसे ही केएल राहुल मैदान में आए, फैंस ने ‘RCB कप्तान’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisment

केएल राहुल को लेकर RCB फैंस एक्साइटेड

खबरें यह भी हैं कि अगर केएल राहुल आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा बनते हैं, तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर सकती है. दरअसल, आरसीबी को एक नए कप्तान की तलाश है, और केएल राहुल उनके लिए एक मजबूत विकल्प साबित हो सकते हैं. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में फैंस द्वारा लगाए गए ‘आरसीबी कप्तान’ के नारों से यह भी संकेत मिलता है कि आरसीबी के फैंस राहुल को अपनी टीम में देखना चाहते हैं.

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने किया राहुल को रिटेन

आईपीएल 2024 के दौरान लखनऊ सुपर जाएंट्स के मालिक संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल के बीच तीखी बहस के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि टीम उन्हें रिलीज कर सकती है. दोनों के बीच रिश्ते तनावपूर्ण हो गए थे, जिससे फैंस के बीच चर्चाएं तेज हो गई थीं. लेकिन, हाल ही में कोलकाता में दोनों की मुलाकात के बाद यह साफ हो गया कि लखनऊ सुपर जाएंट्स हर हाल में केएल राहुल को रिटेन करना चाहती है.

अफवाहों पर लगा विराम

लखनऊ सुपर जाएंट्स के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच हाल ही में हुई मुलाकात के बाद दोनों के बीच रिश्ते सामान्य हो गए हैं. इसके बाद, इस बात की पुष्टि हो गई है कि राहुल लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ ही बने रहेंगे और उन्हें रिटेन किया जाएगा. इस मुलाकात से फैंस के बीच फैल रही अफवाहों पर भी विराम लग गया है, और केएल राहुल की टीम में भूमिका को लेकर स्थिति स्पष्ट हो गई है. 

ऐसे में आईपीएल 2024 में केएल राहुल लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान बने रहेंगे और इस खबर ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है. वहीं, आरसीबी के फैंस उन्हें अपनी टीम में देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं, जो क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी को और बढ़ा रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Babar Azam: 'उम्र हो गई तेरी, शादी कर ले भाई...', बाबर आजम को पाकिस्तानी दिग्गज ने फॉर्म में वापसी के लिए दी सलाह

kl-rahul cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment