Advertisment

Babar Azam: 'उम्र हो गई तेरी, शादी कर ले भाई...', बाबर आजम को पाकिस्तानी दिग्गज ने फॉर्म में वापसी के लिए दी सलाह

Basit Ali On Babar Azam: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर बाबर आजम इस वक्त खराब दौर से गुजर रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे हैं. ऐसे में उन्हें शादी करने की सलाह मिली है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
babar azam basit ali

babar azam basit ali

Basit Ali On Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम पिछले काफी वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश के साथ खेली गई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी वह फिफ्टी तक नहीं लगा पाए. ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब उन्हीं के देश के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने उन्हें शादी करने की सलाह दे दी है. 

Advertisment

बाबर आजम को मिली शादी करने की सलाह

बाबर आजम की प्रोफेशनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है. वह लिमिटेड ओवर में तो पाकिस्तान की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन टेस्ट में उनसे कप्तानी छीन ली गई है. इसके अलावा बाबर के बल्ले से रन भी नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

अब बासित अली ने बाबर को सलाह दी है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बासित अली ने कहा, ”बाबर आजम, अपने माता-पिता से बात करें और शादी कर लें. उसके बाद वह बिल्कुल अलग आदमी होंगे. मुझे पता है कि जब एक खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर रहा होता है, तो उसे कैसा महसूस होता है. मैं बाबर के माता-पिता से अपील करता हूं कि वे उसकी शादी करा दें. एक बड़े भाई की तरह मैं चाहता हूं कि वह उससे कहें कि अब तेरी उमर ज्यादा हो गई है, शादी कर ले भाई.”

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं बाबर आजम

एक वक्त था कि बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से होती थी. लेकिन, पिछले 2 सालों से उनका प्रदर्शन टेस्ट फॉर्मेट में काफी निराशाजनक रहा है. वह एक-एक रन के लिए तरस रहे हैं. आंकड़ों की बात करें, तो पिछली 16 टेस्ट पारियों में उनके बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं आई है. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में फैंस को उम्मीद थी कि बाबर फॉर्म में वापसी करेंगे और देश को जीत दिलाएंगे लेकिन 4 पारियों में उनके बल्ले से 0, 22, 31 और 11 रन निकले हैं. 

ये भी पढ़ें: KL Rahul: दलीप ट्रॉफी में फिर फ्लॉप हुए केएल राहुल, बांग्लादेश सीरीज से कट सकता है पत्ता

ये भी पढ़ें: Jasprit Bumrah: "...हर कोई जलता है", जसप्रीत बुमराह के अचानक शेयर की क्रिप्टिक इंस्टा स्टोरी

 

Pakistan Cricket Basit ali Babar azam cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment