Advertisment

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप ट्रॉफी लिए गणपति बप्पा का स्वागत करते पहुंचे रोहित, जानें क्या है पूरी सच्चाई

Rohit Sharma: गणेश महोत्सव में क्रिकेट का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर गणपति बप्पा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Rohit sharma ganapati

ganpati bappa giving icc t20 world cup trophy to rohit sharma video goes viral on social media

Rohit Sharma: आज 6 सितंबर को गणपति महोत्सव का आगाज हो रहा है. देशभर में भक्त घरों में बप्पा का स्वागत कर रहे हैं. वहीं, बड़े-बड़े पंडालों में बप्पा की मूर्तियां स्थापित की जा रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने महफिल लूट रखी है, जिसमें बप्पा का स्वागत करते रोहित शर्मा दिख रहे हैं, जिनके हाथों में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी भी है. 

Advertisment

वायरल वीडियो ने लूटी महफिल

इस बार के गणेश महोत्सव में क्रिकेट का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बप्पा की मूर्ति के साथ-साथ रोहित शर्मा का कटआउट भी मौजूद है. इतना ही नहीं गणपति बप्पा को जिस बस से ले जाया जा रहा है, उसे उसी तरह सजाया गया है, जैसे मुंबई में विक्ट्री परेड के दौरान बस को सजाया गया था. 

तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इसमें एक पल को तो ऐसा लग रहा है कि रोहित का कटआउट नहीं बल्कि रोहित ही वहां हैं और गणपति ही हिटमैन को टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी थमा रहे हैं.

T20 वर्ल्ड कप जीत खत्म किया सूखा

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज करते ही टीम इंडिया ने 11 सालों से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को धूल चटाकर ये मुकाम हासिल किया. इस जीत को भारतीय खिलाड़ियों को 140 करोड़ देशवासियों ने पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट किया था. 

29 जून को ट्रॉफी जीतने और फिर 4 जुलाई को भारत लौटी थी. जहां, पहले दिल्ली में पूरा शहर उनके वेलकम के लिए उमड़ आया. फिर मुंबई में हुई विक्ट्री परेड ने तो कमाल ही कर दिया. लाखों फैंस सड़कों पर उतर आए और अपनी पूरी टीम को चियर करते नजर आए. मरीन ड्राइव पर उस दिन मानो एक ओर समुद्र और दूसरी ओर क्रिकेट फैंस का सैलाब आ गया था. 

ये भी पढ़ें: NZ vs AFG: भारत आते ही न्यूजीलैंड ने चली चाल, इस भारतीय दिग्गज को बना लिया अपना कोच

cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma
Advertisment