Advertisment

IND vs BAN: ग्वालियर के सबसे महंगे होटल में ठहरी है टीम इंडिया, जानिए कितना है एक दिन का किराया

IND vs BAN: पहले टी-20 मैच में हिस्सा लेने के लिए भारत और बांग्लादेश की टीम ग्वालियर पहुंच चुकी हैं. आपको बताते हैं कि जिन होटल में ये टीमें रुकी हैं, उसका किराया कितना है?

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
gwalior t20i ind vs ban

how much is the rent per day at taj usha kiran palace in Gwalior where team india stay for 1st t20i match

Advertisment

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में खेला जा रहा है. ये मैच 6 अक्टूबर को खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों टीमें ग्वालियर पहुंच चुकी हैं. इस बार दोनों टीमों के ठहरने की व्यवस्था अलग-अलग होटल में की गई है.

Advertisment

दोनों ही फाइव स्टार होटल हैं. जहां, भारतीय टीम को ताज ऊषा किरण पैलेस में रुकी है, तो बांग्लादेश टीम सिटी सेंटर रेडिसन में है. तो आइए आपको बताते हैं कि दोनों होटल में किराया कितना है और एक रात रुकने के लिए कितने पैसे खर्च करने पड़ेंगे.

कितना है होटल का किराया?

पहले टी-20 मैच के लिए ग्वालियर पहुंची टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीम प्रैक्टिस में जुट चुकी हैं. दोनों टीमें को ग्वालियर के अलग-अलग 5 स्टार होटल में ठहरी हैं. सूर्यकुमार यादव एंड कंपनी ताज ऊषा किरण पैलेस में ठहरी है. इस होटल में एक रात का किराया 14 हजार रुपये से 25 हजार रुपये तक है. वहीं, बांग्लादेश की टीम को सिटी सेंटर रेडिसन होटल में रुकी है, जिसका एक रात का किराया 8 हजार से 10 हजार रुपये तक है. 

Advertisment

ग्वालियर में लगी धारा 163

Advertisment

भारत और बांग्लादेश के बीच श्रीमंत माधव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में 6 अक्टूबर को पहला मैच खेला जाएगा. शांति एवं कानून व्यवस्था को बनाए रग्वालियर जिला कलेक्टर रुचिका चौहान ने 7 अक्टूबर तक भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा-163 लागू कर दी है. वहीं, ग्वालियर पुलिस ने हिंदू महासभा के कम से कम 30 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. 

धारा 163 के तहत पांच या उससे अधिक लोग कहीं भी इकट्ठा नहीं हो सकते. साथ ही, प्रशासन की अनुमति के बिना जुलूस, प्रदर्शन या सार्वजनिक बैठकें नहीं की जा सकतीं.

भारत-बांग्लादेश T20I मैच

Advertisment

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक कुल 14 टी-20 मैच खेले गए हैं, जिसमें 13 मैच भारत ने जीते हैं और सिर्फ 1 मैच में बांग्लादेश ने जीत दर्ज की है. हेड टू हेड रिकॉर्ड्स पूरी तरह से टीम इंडिया के पक्ष में है. अब भारत इस रिकॉर्ड को और मजबूत करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: ग्वालियर में भारत-बांग्लादेश मैच से पहले क्यों लागू हुई धारा 163? कलेक्टर ने दिया आदेश

sports news in hindi cricket news in hindi IND vs BAN gwalior t20i
Advertisment
Advertisment