Advertisment

Shakib al Hasan: मर्डर केस के आरोपी शाकिब अल हसन आएंगे भारत? बोर्ड के अध्यक्ष ने दिया बयान

Shakib al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज शाकिब अल हसन के खिलाफ मर्डर केस दर्ज कराया गया है. इसके बाद भी वह भारत दौरे पर आने वाले हैं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
shakib

Shakib al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. उनपर एक मर्डर केस दर्ज कराया गया है. हालांकि, क्रिकेटर इस वक्त अपनी टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या शाकिब केस दर्ज होने के बाद भी क्रिकेट खेलते रहेंगे और क्या वह अगले महीने भारत-बांग्लादेश सीरीज के लिए भारत भी आएंगे? 

Advertisment

शाकिब अल हसन पर आया अपडेट

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर उनके खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कराया गया है. इसके बाद से ही सवाल उठ रहा है कि क्या अब शाकिब का क्रिकेट करियर खत्म हो जाएगा? लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने साफ कर दिया है कि वह क्रिकेट खेलते रहेंगे और आगामी भारत दौरे पर भी जाएंगे. इस मामले में वह अपने खिलाड़ी का सपोर्ट कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, "शाकिब खेलना जारी रखेंगे. हमें उन्हें वापस लाने के संबंध में कानूनी नोटिस मिला और हमने यह कहते हुए जवाब दिया कि वह खेलना जारी रखेंगे, अभी एफआईआर दर्ज की गई है और यह प्रारंभिक चरण में है और इसके बाद बहुत सारे कदम हैं और जब तक वह दोषी साबित नहीं हो जाते तब तक हम खिलाएंगे. बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान सीरीज के बाद भारत जाएगी और सीरीज के लिए हम शाकिब को चाहते हैं. वह हमारे अनुबंधित खिलाड़ी हैं और जरूरत पड़ी तो हम उन्हें कानूनी सहायता देंगे."

क्या है मामला?

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बांग्लादेश में दंगे भड़के हुए हैं. वहां, लगातार आंदोलन चल रहे हैं, जिसके चलते तत्कालीन प्रधानमंत्री शेख हसीना को अपने पद से इस्तीफा देकर देश छोड़कर भागना तक पड़ गया. इससे आप स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं.

इस विरोध प्रदर्शन में 7 अगस्त को रुबेल नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जिसके बाद उनके पिता ने पुलिस स्टेशन में जाकर मर्डर का केस दर्ज कराया है. इसमें उन्होंने शाकिब अल हसन का नाम भी दिया है, जो इस अपराध में 28वें आरोपी हैं. शाकिब पर लगे इस आरोप के बावजूद पाकिस्तान के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं और 30 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलते नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025: ये हैं आईपीएल के टॉप-5 सबसे महंगे खिलाड़ी, लिस्ट में भारतीयों की हालत कर देगी हैरान

today sports news in hindi cricket sports news in hindi Bangladesh Cricket Team Latest Sports news in hindi Bangladesh
Advertisment
Advertisment