Advertisment

IND vs BAN: कितने बजे शुरू होगा भारत-बांग्लादेश पहला टेस्ट मैच?इस ऐप पर FREE देख सकेंगे LIVE

IND vs BAN Chennai Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को कहां देख सकते हैं?

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND VS BAN Live

IND vs BAN Chennai Test Live Streaming

IND vs BAN Chennai Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने वाली है. 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला शुरू होगा, जहां दोनों टीमें अपना बेस्ट देकर जीत हासिल करना चाहेंगी. तो आइए आपको बताते हैं कि आप इस महामुकाबले को कब, कहां और कितने बजे से लाइव देख सकते हैं.

Advertisment

कितने बजे शुरू होगा चेन्नई टेस्ट? 

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेपाक स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा और टॉस के लिए दोनों कप्तान 9 बजे मैदान पर आएंगे.

कहां देख सकते हैं ये टेस्ट मैच?

Advertisment

चेन्नई टेस्ट मैच का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि टीम इंडिया 40 दिनों से भी ज्यादा वक्त के बाद एक्शन में नजर आने वाली है. आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर मुफ्त में देख सकते हैं. हालांकि यह सुविधा सिर्फ डीडी फ्री डिश और अन्य DTT उपभोक्ताओं के लिए होगी. जो डीडी स्पोर्ट्स चैनल केबल टीवी या DTH प्लेटफॉर्म जैसे डिश टीवी, एयरटेल डिजिटल टीवी और टाटा प्ले पर प्रसारित होगा उस पर भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण नहीं होगा. 

कहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच को Digital Platform पर आप 'Jio Cinema' पर बिलकुल फ्री में देख सकते हैं. 

Advertisment

भारत-बांग्लादेश हेड टू हेड रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम (IND vs BAN) के बीच हेड-टू-हेड टेस्ट आंकड़ों की बात करें तो भारत का पलड़ा भारी है. दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 13 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 11 मुकाबलों में भारत ने जीत दर्ज की है और 2 मैच बेनतीजे रहे हैं. कुल मिलाकर आज तक भारतीय टीम को टेस्ट फॉर्मेट में बांग्लादेश से हार नहीं मिली है.

हालांकि, भारतीय टीम अपकमिंग टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकती, क्योंकि ये टीम अच्छी लय में है और पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करके आ रही है. देखने वाली बात होगी की कप्तान रोहित शर्मा किस रणनीति के साथ बांग्लादेश का सामना करते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, इन खिलाड़ियों को मौका मिलना तय!

ये भी पढ़ें: Black Soil and Red Soil: काली मिट्टी की पिच और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है?

india-vs-bangladesh cricket news in hindi sports news in hindi IND vs BAN
Advertisment
Advertisment