Advertisment

IND vs BAN Day-4: भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने पर आई बांग्लादेशी टीम, 233 पर हुई ऑलआउट

IND vs BAN Day-4 Live Update: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे कानपुर टेस्ट मैच की पहली पारी में बांग्लादेश की टीम 233 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
team india vs bangladesh kanpur test

team india vs bangladesh kanpur test

Advertisment

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा कानपुर टेस्ट मैच रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. ढ़ाई दिन का खेल बारिश के कारण खराब हुआ, लेकिन जैसे ही मैच शुरू हुआ बांग्लादेश ने तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया. मोमिनुल हक के शतक के साथ बांग्लादेश की टीम 233 के स्कोर पर ऑलआउट हुई. अब टीम इंडिया भी तेजी से बड़े स्कोर की तरफ बढ़ना चाहेगी, ताकि ये मैच ड्रॉ की जगह परिणाम की ओर आगे बढ़ सके.

Advertisment

233 पर ढ़ेर हुई भारतीय टीम

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों का तूफान देखने को मिला. पहली पारी में बांग्लादेश की टीम 233 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने शतकीय पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच सका, नतीजन पूरी टीम 233 पर ही धराशाही हो गई. 

हालांकि, मोमिनुल की तारीफ करनी होगी, उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के सामने कमाल का जज्बा दिखाया है. एक छोर से लगातार विकेट गिर रहे थे, लेकिन फिर भी वह लगातार रन बनाते रहे. आखिर में 107(194) रन के स्कोर पर नाबाद लौटे. भारतीय गेंदबाजों की तमाम कोशिश फेल रही और वह उन्हें आउट नहीं कर सके. 

Advertisment

भारतीय गेंदबाजों ने दिखाया जलवा

Advertisment

कानपुर टेस्ट की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. बारिश के चलते ढ़ाई दिन खराब होने के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ, तो भारतीय गेंदबाज हावी दिखे. 107/3 के स्कोर से मैच शुरू हुआ और 233 पर पारी सिमट गई. जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लिए. मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन और आकाश दीप ने 2-2 विकेट लिए. वहीं, रवींद्र जडेजा ने 1 विकेट अपने खाते में दर्ज किया.

आपको बता दें, आज के दिन अभी लगभग 60 ओवर का गेम बचा हुआ है. वैसे तो बारिश के कारण ढ़ाई दिन का खेल खराब होने के चलते मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है. लेकिन, अगर भारत को यहां से मैच जीतना है, तो तेजी से रन बनाने होंगे और बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाना होगा.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: सबसे खतरनाक बॉलिंग लाइनअप से नहीं डरे मोमिनुल हक, जड़ दिया तनताना हुआ शतक

sports news in hindi IND vs BAN Kanpur Test
Advertisment
Advertisment