Advertisment

IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज में 19 साल के खिलाड़ी की होगी सरप्राइज एंट्री, प्रदर्शन से लूटी महफिल

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में 19 साल के युवा खिलाड़ी को मौका मिल सकता है, जिसने दलीप ट्रॉफी में शतक से महफिल लूटी है...

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND VS BAN

IND VS BAN

IND VS BAN: भारत के घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी का आगाज गुरुवार यानि 5 सितंबर से हुआ. जहां, एक ओर श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और कई इंटरनेशनल खिलाड़ी फ्लॉप रहे, वहीं 19 साल के युवा खिलाड़ी मुशीर खान ने शतक लगाकर पूरी महफिल लूट ली. अब चारों ओर इसी युवा प्लेयर की चर्चा है. माना जा रहा है कि 19 वर्षीय युवा बल्लेबाज को अपकमिंग भारत-बांग्लादेश सीरीज में सरप्राइज एंट्री मिल सकती है. 

Advertisment

मुशीर खान ने लगाया शतक

बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. जहां इंडिया बी की ओर से खेल रहे मुशीर खान ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है. 19 साल के मुशीर ने 227 गेंदों पर 105 रनों की शतकीय पारी खेली है. इसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. मुशीर सरफराज खान के छोटे भाई हैं, जहां उनके बड़े भाई सस्ते में आउट हो गए, वहीं छोटे भाई ने सेंचुरी लगाकर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला.

बांग्लादेश सीरीज में मिल सकती है एंट्री

दलीप ट्रॉफी भारतीय क्रिकेटर्स के लिए अपकमिंग बांग्लादेश सीरीज की तैयारी के लिहाज से काफी अहम है. कुछ बड़े खिलाड़ियों को छोड़कर इसमें तमाम इंटरनेशनल खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इस बीच मुशीर खान की सेंचुरी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. 

ऐसे में यकीनन उन्होंने सिलेक्टर्स को भी अपनी ओर अट्रैक्ट किया होगा. 19 सितंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज के लिए अब तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है. यदि दूसरे खिलाड़ी इसी तरह से प्रदर्शन करते हैं और उनके बल्ले से रन नहीं आते, तो यकीनन सिलेक्टर्स इस युवा खिलाड़ी को बांग्लादेश सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल कर सकते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि क्या सिलेक्टर्स इस युवा खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखकर उन्हें टीम इंडिया में जगह देते हैं या अभी उन्हें और प्रदर्शन करने होंगे.

भारत-बांग्लादेश सीरीज का शेड्यूल

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से होगी. पहला मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से खेला जाएगा. इसके बाद 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: राहुल द्रविड़ को राजस्थान रॉयल्स देगा इतने करोड़ रुपये, जानकर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें: Pakistan cricket team: पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं ये 7 नॉन मुस्लिम क्रिकेटर्स, लिस्ट में 2 हिंदू भी शामिल

cricket news in hindi sports news in hindi IND vs BAN
Advertisment
Advertisment