Advertisment

IND vs BAN: रावलपिंडी टेस्ट ने रातों-रात उड़ा दी है रोहित शर्मा की नींद, आफत कर रही उनका इंतजार!

IND vs BAN: इधर रावलपिंडी में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है, उधर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ गई है. आइए आपको बताते हैं क्या है इसकी वजह...

author-image
Sonam Gupta
New Update
team india test

team india test

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम अपना अगला मैच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ खेलने वाली है. भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से खेला जाएगा. लेकिन, इससे पहले रावलपिंडी में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच ने रोहित शर्मा एंड कंपनी की चिंता बढ़ा दी है, जिसकी वजह है कुछ खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन...

Advertisment

मुशफिकुर रहीम की पारी

पाकिस्तान के साथ रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मुशफिकुर रहीम ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों की कमाल की पारी खेली. मुशफिकुर ने अपनी पारी को जिस तरह से चलाया है, वह काबिल-तारीफ रहा. चौथे दिन का खेल शुरु हुआ तो मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim)  ने तीसरे दिन के नाबाद 55 रन के स्कोर से अपनी पारी आगे बढ़ाई और सिंगल-डबल के साथ ही धीरे धीरे अपने 11 वें शतक को पूरा किया था.

फिर वह अपने दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे थे कि तभी मोहम्मद अली की गेंद पर मोहम्मद रिजवान ने कैच लपका और उन्हें चलता कर दिया. रहीम 341 गेंदों पर 191 रनों की कमाल की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. अपनी इस पारी में मुशफिकुर ने 22 चौके और 1 छक्का लगाया.

Advertisment

बढ़ी टीम इंडिया की चिंता

मुशफिकुर रहीम के अलावा, शादमान इस्लाम ने 183 गेंदों पर 93 रनों की पारी खेली. वहीं, विकेटकीपर-बल्लेबाज लिटन दास ने 78 गेंदों पर 56 रनों की तूफानी पारी खेली, मेहिदी हसन मिर्ज ने 179 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली. 

बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने पाकिस्तान जैसी क्वालिटी गेंदबाजी के परखच्चे उड़ा दिए. टीम के ज्यादातर बल्लेबाज ऐसा लग रहा था कि डगआउट से ही सेट होकर आ रहे हैं और अपनी टीम के लिए अहम रन बना रहे हैं. 

Advertisment

भारतीय गेंदबाजों को रहना होगा तैयार

बांग्लादेशी बल्लेबाज जिस तरह से रावलपिंडी टेस्ट में प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय गेंदबाजों को स्पेशल तैयारी रखनी होगी. ताकि वह इन इन फॉर्म बल्लेबाजों के विकेट्स लेकर अपनी टीम को जीत का तोहफा दे सकें. बताते चलें, 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान को याद दिलाई नानी, उन्हीं की धरती पर रच दिया इतिहास

PAK vs BAN cricket sports news in hindi IND vs BAN Latest Sports news in hindi Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment