Advertisment

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, इन खिलाड़ियों को मौका मिलना तय!

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि चेन्नई टेस्ट मैच में रोहित शर्मा किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND vs BAN team india playing 11 for chennai test against bangladesh

IND vs BAN team india playing 11 for chennai test against bangladesh

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है. इस सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहेगी, ताकि वह जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त हासिल कर सके. तो आइए आपको बताते हैं कि रोहित शर्मा चेन्नई टेस्ट में किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकते हैं?

Advertisment

चेन्नई टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-इलेवन

टॉप ऑर्डर

बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले चेन्नई टेस्ट मैच में भारत की ओर से रोहित शर्मा का ओपनिंग करना तय है. उनके साथ यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर आ सकते हैं. यानि रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी ओपनिंग करती नजर आ सकती है.

Advertisment

तीसरे नंबर पर शुभमन गिल आ सकते हैं. गिल ने अब तक 17 पारियों में नंबर-3 पर बल्लेबाजी की है, जिसमें 41.20 के औसत से 618 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 2 फिफ्टी बना सकते हैं. वह नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए 2 बार डक पर भी आउट हो चुके हैं.

मिडिल ऑर्डर

नंबर-4 पर विराट कोहली का खेलना तय है. अब इस टीम में सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि नंबर-5 पर बल्लेबाजी कौन करेगा? स्क्वाड में शामिल सरफराज खान, केएल राहुल के बीच इस नंबर पर खेलने के लिए कॉम्पटीशन रहेगा. हालांकि, उम्मीद है कि मैनेजमेंट केएल के साथ जाएगी और वह नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. विकेटकीपर-बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पंत का खेलना भी तय ही है.

Advertisment

बॉलिंग यूनिट

रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल बतौर ऑलराउंडर जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी भी करने आएंगे. चेन्नई में स्पिन को मदद मिलती है. ऐसे में टीम इंडिया 3 स्पिनर्स और 2 पेसर्स के साथ उतर सकती है. जडेजा और अक्षर के अलावा रविचंंद्रन अश्विन का खेलना तय है. वहीं, पेस अटैक में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को मौका मिल सकता है. 

ऐसी हो सकती है चेन्नई टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन टीम: रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Black Soil and Red Soil: काली मिट्टी की पिच और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है?

cricket news in hindi sports news in hindi IND vs BAN
Advertisment
Advertisment