Advertisment

IND vs NZ: चिन्नास्वामी में भारतीय गेंदबाजों की हुई जमकर कुटाई, 402 रन बनाकर ऑलआउट न्यूजीलैंड टीम

IND vs NZ Live Update: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पहली पारी में 402 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया है. पहली पारी में ही कीवी टीम ने 356 रनों की बढ़त हासिल कर ली है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
india vs new zealand live score

IND vs NZ Live Update

Advertisment

IND vs NZ Live Score: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के साथ खेले जा रहे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने कमाल की बल्लेबाजी की. पहली पारी में जहां, भारत 46 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई, जबकि कीवी टीम पहली पारी में 402 रन का स्कोर बनाकर पवेलियन लौटी है. भारतीय गेंदबाज चिन्नास्वामी में एक बार फिर पुछल्ले बल्लेबाजों के विकेट के लिए सघर्ष करते नजर आए.

न्यूजीलैंड की टीम हुई 402 पर ऑलआउट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने बेंगलुरु टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी की. पहली पारी में कीवी टीम 402 रन बनाकर ऑलआउट हुई. न्यूजीलैंड के लिए रचिन रविंद्र ने 134 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली.

वहीं, सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉन्वे 91 और टिम साउथी 65 रनों की पारी खेलकर आउट हुए. भारत ने शुरुआती विकेट्स तो निकाल लिए थे, लेकिन फिर 7वें विकेट के लिए डेवॉन कॉन्वे और टिम साउथी के बीच शतकीय साझेदारी हुई, जिसने न्यूजीलैंड के स्कोर को इस मुकाम तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

भारतीय गेंदबाज दिखे बेबस

कई बार देखा गया है कि भारतीय गेंदबाज विपक्षी बल्लेबाजों का विकेट तो निकाल लेते हैं, लेकिन फिर पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट करने में संघर्ष करते हैं. बेंगलुरु टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही हुआ. विकेटों की बात करें, तो कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट चटकाए. वहीं, मोहम्मद सिराज के खाते में 2 विकेट आए. जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ने 1-1 विकेट लिए.

रचिन रविंद्र ने लगाई सेंचुरी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए चिन्नास्वामी स्टेडियम में शतक लगा दिया है. उन्होंने सिर्फ 124 गेंदों में ये कमाल किया. इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. हालांकि, ये गौर करने वाली बात है कि चिन्नास्वामी की इसी पिच पर पहली पारी में पूरी भारतीय टीम 46 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी, जबकि रचिन रविंद्र ने शतक लगा दिया है. आपको बता दें, 24 वर्षीय रचिन की ये दूसरी टेस्ट सेंचुरी है.

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG: इंग्लैंड को घर बुलाकर चटाई धूल, पाकिस्तान ने 1338 दिन बाद घर पर जीता पहला टेस्ट

ये भी पढ़ें: Rachin Ravindra: जिस पिच पर टीम इंडिया हुई 46 पर ऑलआउट, वहीं रचिन रविंद्र ने लगा दिया शतक

sports news in hindi cricket news in hindi ind vs nz live update
Advertisment
Advertisment