Advertisment

IND vs PAK: आज होगा भारत-पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मैच, जानें कब, कहां और कितने बजे से देख सकेंगे LIVE

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच 6 अक्टूबर को हाईवोल्टेज मैच खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि आप ये मैच कब, कहां और कितने बजे से लाइव देख सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
india vs pakistan live streaming

IND vs BAN

Advertisment

IND vs PAK: वुमेन्स टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का 7वां मैच भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए ये मैच जीतना काफी अहम हो चुका है, क्योंकि पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में यदि भारत को सेमीफाइनल तक पहुंचना है, तो जीतना ही होगा. ऐसे में हरमनप्रीत एंड कंपनी और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को कब कहां और कितने बजे से देख सकते हैं. 

कितने बजे शुरू होगा मैच?

भारतीय महिला टीम और पाकिस्तान महिला टीम के बीच मुकाबला 6 अक्टूबर को दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा. टॉस के लिए दोनों कप्तान 3 बजे मैदान पर आएंगी.

कहां देख सकते हैं LIVE?

वुमेंसस टी20 विश्व कप 2024 के बॉडकास्‍ट राइट भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हो रहा है. वहीं मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर होगी, जहां आप बिलकुल फ्री में मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

भारत के लिए जीत बेहद जरूरी

एक ओर जहां, भारतीय टीम को पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों एक करारी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही टीम इंडिया पर सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. दरअसल,महिला टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रहीं 10 टीमों को 5-5 के 2 ग्रुपों में बांटा गया है. हर ग्रुप की टॉप-2 टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी.

भारत के ग्रुप में न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका हैं. न्यूजीलैंड भारत को हरा चुकी है. अब यदि भारत को सेमीफाइनल में पहुंचना है, तो उसे हर हाल में टॉप-2 में आना होगा. ऐसे में अपने बचे हुए तीनों मैचों को जीतना जरूरी है. यदि यहां से टीम एक भी मैच हारती है, तो उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों के परिणामों पर निर्भर रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: INDW vs NZW: 'हम अंपायर के फैसले...', विवादित रनआउट फैसले पर जेमिमा रोंड्रिक्स ने बेबाकी से रखी अपनी बात

ये भी पढ़ें: Sunday Cricket Matches: ये संडे बनेगा सुपर संडे, भारत की टीमें खेलेंगी 2 बड़े मुकाबले

India vs Pakistan IND vs PAK sports news in hindi cricket news in hindi Women T20 world cup 2024 IND vs PAK women T20 World Cup 2024
Advertisment
Advertisment