Advertisment

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच आज खेला जाएगा धमाकेदार मैच, जानें कब, कहां, कितने बजे देख सकेंगे LIVE

IND vs PAK: एशियन चैंपियनशिप 2024 में भारत-पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर वाला मैच खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि ये मैच आप कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ind-vs-pak

ind-vs-pak

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबलों को लेकर फैंस में अलग ही लेवल का एक्साइटमेंट देखने को मिलता है. फिर चाहें वो क्रिकेट का मैच हो या हॉकी का. एशियन चैंपियनशिप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक कांटे की टक्कर वाला मुकाबला होने वाला है. तो आइए आपको बताते हैं कि आप भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला ये हाईवोल्टेज मुकाबला कब कहां और कितने बजे से खेला जाएगा. 

Advertisment

कब खेला जाएगा मैच?

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज 14 सितंबर को खेला जाएगा. 

कितने बजे शुरू होगा मुकाबला?

भारत और पाकिस्तान की टीमें भारतीय समयनुसार दोपहर 1.15 बजे आमने-सामने होंगी.

कहां देख सकते हैं LIVE

भारतीय फैंस सोनी नेटवर्क (Sony Network) के टेन-1 (Ten-1) और टेन-2 एचडी (Ten-2 HD) पर लाइव ब्रॉडकास्ट देख पाएंगे.

फ्री में कहां देख सकते हैं भारत-पाकिस्तान मैच?

सोनी लिव एप (Sony Liv) और सोनी वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे. भारतीय फैंस सोनी लिव एप पर हिंदी और इंग्लिश में लुफ्त उठा पाएंगे.

भारत-पाकिस्तान का कैसा रहा अब तक प्रदर्शन

Advertisment

भारत और पाकिस्तान के बीच आज अहम मुकाबला होगा. इस टूर्नामेंट की बात करें, तो हरमननप्रीत की कप्तानी वाली भारतीय हॉकी टीम ने टूर्नामेंट के सभी चार मैच जीते हैं. वहीं, पाकिस्तान ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है और एक में हार का मुंह देखना पड़ा है. 

इससे पहले भारत ने गुरुवार को 3-1 से साउथ कोरिया को हराया था. इसी के साथ ही भारत 6 टीमों के पूल से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. वहीं, अम्माद बट की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम मेजबान चीन को हराकर आ रही है और पाक ने भी सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है.

अब तक भारत 3 बार एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट जीत चुका है. पिछले साल भारत ने चेन्नई में पाकिस्तान को हराकर टाइटल अपने नाम किया था. बहरहाल, टीम इंडिया की नजरें चौथी बार खिताब जीतने पर है. अब हर फैन भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच का इंतजार कर रहा है.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: आईपीएल 2025 में CSK में शामिल हो सकते हैं ये 3 दिग्गज, खरीदने के लिए पर्स भी खाली कर देगी टीम

ये भी पढ़ें: IPL 2025: इन 3 कारणों के चलते आईपीएल 2025 से पहले धोनी को ले लेना चाहिए संन्यास, वरना...

cricket news in hindi sports news in hindi IND vs PAK
Advertisment
Advertisment