Advertisment

IND vs SL: टीम इंडिया को जीतना है दूसरा वनडे, तो हर हाल में सुधारनी होगी अपनी ये कमी, वरना...

IND vs SL: कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स के लिए मदद है. श्रीलंकाई स्पिनर्स ने इसका पूरा फायदा उठाया और भारत को 230 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ROHIT SHARMA photo

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया पहला वनडे मैच टाई हो गया. उस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और उन्होंने अपने फैसले को सही साबित कर दिखाया. भारत के सामने 231 रनों का लक्ष्य था, लेकिन पूरी टीम 230 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई और मैच टाई पर अटक गया. भारत आसानी से इस मैच को जीत सकता था, लेकिन इस मैच में भारत ने एक ऐसी गलती की, जिसके चलते वह जीत हासिल नहीं कर सके. अब यदि भारत को दूसरे वनडे मैच में जीत हासिल करनी है, तो हर हाल में अपनी उस गलती को सुधारना होगा. 

Advertisment

भारतीय टीम को रहना होगा सतर्क

कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स के लिए मदद है. श्रीलंकाई स्पिनर्स ने इसका पूरा फायदा उठाया और भारत को 230 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया. ऐसे में अब दूसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजों को लंकाई स्पिनर्स के सामने अपना विकेट बचाकर खेलना होगा. श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने 3 विकेट झटके. उन्होंने विराट कोहली को 24 और केएल राहुल को 31 रनों पर आउट किया. हसरंगा ने कुलदीप यादव का भी विकेट लिया. 

टीम इंडिया की पहले मैच की इनिंग पर गौर करें, तो इसमें 5 खिलाड़ी LBW आउट हुए. कप्तान रोहित शर्मा, कोहली, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह इसी तरह पवेलियन लौटे. भारत को जीत के लिए सिर्फ 1 रन की दरकार थी. इस वक्त आखिरी में अर्शदीप बैटिंग करने पहुंचे थे.लेकिन वे पहली ही गेंद पर LBW आउट हो गए थे. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों को स्पिनर्स से सतर्क रहने की जरूरत है. 

Advertisment

विराट और रोहित से रहेगी बड़ी पारी की उम्मीद

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार 4 अगस्त को खेली जाएगी. इस वनडे सीरीज के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहल वापसी कर रहे हैं. जहां, रोहित ने आते ही फिफ्टी लगाई, वहीं विराट 24 रन पर ही आउट हो गए. ऐसे में अब एक बार फिर हर किसी को अपने दोनों ही स्टार बल्लेबाजों से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. बताते चलें, भारत ने श्रीलंका को टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर 3-0 से सीरी पर कब्जा किया दिया था.

ये भी पढ़ें : IND vs SL: दूसरे वनडे में भारत की प्लेइंग-11 में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, खराब प्रदर्शन वालों की छुट्टी तय

today sports news in hindi India VS Sri Lanka team india mistake IND vs SL 2nd ODI Latest Sports news in hindi Team India
Advertisment
Advertisment