Advertisment

IND vs SL Live Score: श्रीलंका ने भारत को दिया 231 रनों का लक्ष्य, 20 साल के बल्लेबाज ने लगा दी भारतीय गेंदबाजों की क्लास

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में लंकाई टीम ने दम दिखाया और 230 रन बनाए हैं. श्रीलंका के 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों की खूब क्लास लगाई.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ind vs sl photo

IND vs SL Live Score: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में पहला वनडे मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लंकाई टीम ने 50 ओवर में 230 रनों का स्कोर खड़ा किया है. इस दौरान श्रीलंका के 20 वर्षीय खिलाड़ी दुनिथ वेलालागे ने कमाल की बल्लेबाजी की और 66 रनों की नाबाद पारी खेली. इस युवा बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों के सामने दम दिखाया और अपनी टीम को इस सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

Advertisment

श्रीलंका ने बनाया 230/8 का स्कोर

भारत के साथ खेले जा रहे पहले वनडे मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जहां, लंकाई टीम ने पूरी दम दिखाई और 50 ओवर के खेल में 230 रन बोर्ड पर लगाए हैं.

लंकाई टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज पथुम निसंका ने 75 गेंदों पर 56 रनों की अहम पारी खेली. उनके अलावा 20 साल के युवा खिलाड़ी दुनिथ वेलालागे ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया. युवा बल्लेबाजी ने भारत की वर्ल्ड क्लास बॉलिंग यूनिट का डटकर सामना किया और 65 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए. दनिथ की इस अहम पारी की बदौलत ही श्रीलंका की टीम इस सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी है. 

Advertisment

भारतीय गेंदबाजों ने चटकाए 8 विकेट

Advertisment

जब मैच शुरू हुआ था, तब ऐसा लग रहा था कि भारतीय गेंदबाज लंकाई बल्लेबाजों पर हावी होंगे और पूरी टीम को समेट देंगे. मगर, ऐसा हो नहीं सका. अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट चटकाए, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे ने 1-1 विकेट अपने खाते में दर्ज किए.

ये भी पढ़ें : Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज को सरकारी नौकरी देने का CM ने किया ऐलान, जानें किस पोस्ट पर करेंगे काम

today sports news in hindi cricket sports news in hindi India VS Sri Lanka Latest Sports news in hindi IND VS SL LIVE SCORE Team India
Advertisment
Advertisment