Advertisment

IND vs SL Pitch Report: तीसरे वनडे में बदलेगा कोलंबो की पिच का मिजाज? बल्लेबाज या गेंदबाज, जानें किसे मिलेगी मदद

IND vs SL Pitch Report: कोलंबो के प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. पिछले दो मैचों में भारत की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही है और दोनों ही बार टीम इंडिया ऑलआउट हो गई.

author-image
Sonam Gupta
New Update
india vs bangladesh pitch report

IND vs SL Pitch Report: कोलंबो के प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया हर हाल में जीत दर्ज कर 3 मैचों की सीरीज को 1-1 से ड्रॉ कराना चाहेगी. पिछले दो मैचों में भारत की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही है और दोनों ही बार टीम इंडिया ऑलआउट हो गई. ऐसे में अब तीसरे मैच में भारतीय बल्लेबाजों पर सभी की नजरें टिकी होंगी. आइए जानते हैं कि तीसरे वनडे के दौरान कोलंबो की पिच का मिजाज कैसा रह सकता है. 

Advertisment

कैसी रहेगी कोलंबो की पिच? (IND vs SL Pitch Report)

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच भी कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा. कोलंबो के इस मैदान पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. गेंद बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आती है और रन बनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता है. हालांकि, दूसरी इनिंग में पिच थोड़ी धीमी जरूर हो जाती है.

बैटर्स के साथ-साथ पिच से स्पिनर्स को भी काफी मदद मिलती है. कोलंबो में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने वाली टीम का रिकॉर्ड दमदार रहा है. यानी चेज करना इस मैदान पर काफी मुश्किल काम रहता है. भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए पहले वनडे में हमने देखा कैसे श्रीलंका के स्पिर्स टीम इंडिया पर पूरी तरह हावी रहे. इसलिए एक बार फिर आपको पिच पर स्पिनर्स का बोलबाला देखने को मिल सकता है और अगर ऐसा हुआ, तो भारतीय बल्लेलबाज फिर संघर्ष करते नजर आ सकते हैं.

Advertisment

कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम? (IND vs SL Weather Report)

7 अगस्त को भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा. लेकिन खराब मौसम इस मैच का मजा किरकिरा कर सकता है, क्योंकि इस मैच पर बारिश के बादल मंडरा रहे हैं. वेदर फॉरकास्ट की मानें, तो 7% अगस्त को 21 से 67% तक है. हवा 15 से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. ह्यूमिडिटी 80% से 87% तक रह सकती है.

दोनों टीमों की ऐसी प्लेइंग-इलेवन

Advertisment

श्रीलंका क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन: पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका (कप्तान), कामिंडु मेंडिस, जेनिथ लियानाज, डुनिथ वेललेज, अकिला धनंजय, असिथा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे

भारतीय क्रिकेट टीम  की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.

ये भी पढ़ें: Vinod Kambli Viral Video: बिनोद कांबली को 1 कदम चलने के लिए भी लेना पड़ रहा सहारा, हालत देख भर आएंगी आंखें

भारत बनाम श्रीलंका today sports news in hindi IND vs SL Pitch Report ind vs sl 3rd odi India VS Sri Lanka Latest Sports news in hindi
Advertisment
Advertisment